S M L

क्या रणबीर-दीपिका को साथ काम करते देख रणवीर सिंह को होती है जलन, एक्टर ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड में जब कभी बेहतरीन जोड़ी की बात की जाती है तो उसमें सबसे पहला नाम रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का आता है. आज ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक है

Updated On: Mar 02, 2019 06:53 PM IST

Ankur Tripathi

0
क्या रणबीर-दीपिका को साथ काम करते देख रणवीर सिंह को होती है जलन, एक्टर ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड में जब कभी बेहतरीन जोड़ी की बात की जाती है तो उसमें सबसे पहला नाम रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का आता है. आज ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक है. जहां अब इस जोड़ी की शादी को 3 महीनों से ज्यादा का वक्त बीत चुका है.  हाल ही में रणवीर सिंह से पूछा गया कि क्या दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर जब साथ में काम करते है तो क्या उन्हें साथ देख आपको  जलन महसूस होती है ? इसपर रणवीर ने बड़ा ही गजब का जवाब दिया है.

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर से यहां पूछा गया कि क्या जब दीपिका और रणबीर कपूर साथ काम करते हैं तो वो इन्सिक्यॉर फील करते हैं क्या. इस सावल को सुनते ही रणवीर सिंह हंस दिए और उन्होंने कहा '' क्या मैं आपको ऐसा शख्स लगता हूं जो असुरक्षित महसूस करता होगा. मैं इस तरह का इंसान नहीं हूं. जो भी हूं जैसा भी हूं उसे लेकर बहुत सिक्यॉर फील करता हूं. मुझे पता है कि दीपिका को मेरे जैसा प्यार और कोई नहीं कर सकता. इस वजह से मुझे दोनों के साथ काम करने पर कोई दिक्कत नहीं है.

[ यह भी पढ़ें: Bharat: सलमान खान को लेकर दिशा पटानी ने किया बड़ा खुलासा, यहां पढ़ें ]

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं रणवीर सिंह इस वक्त अपनी आगामी फिल्म 83 की तैयारियों में जूटे हुए है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi