S M L

रणवीर सिंह ने क्यों ठुकरा दिया ‘सिंह इज किंग’ सीक्वल का ऑफर?

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सिंह इज किंग’ के सीक्वल के लिए रणवीर सिंह को कास्ट करने का ऑफर दिया गया था

Updated On: Jan 06, 2018 11:04 AM IST

Akash Jaiswal

0
रणवीर सिंह ने क्यों ठुकरा दिया ‘सिंह इज किंग’ सीक्वल का ऑफर?

2008 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘सिंह इज किंग’ के मेकर्स अब इसके सीक्वल ‘शेर सिंह’ की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को सरदार का रोल निभाने के लिए ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इस प्रोजेक्ट को करने से साफ इंकार कर दिया है.

मिड-डे पर छपी एक रिपोर्ट में कहा गया कि रणवीर ने निर्देशक मनीष शर्मा को वादा किया था कि वो उनकी अगली फिल्म में एक सरदार का किरदार निभाएंगे. इसलिए उन्होंने ‘शेर सिंह’ में काम करने से मना कर दिया. रिपोर्ट में बताया गया कि इस फिल्म को लेकर रणवीर और शैलेंद्र सिंह के बीच कुछ मुलाकातें भी हुई. रणवीर को ‘शेर सिंह’ की कहानी भी पसंद आई. लेकिन शैलेंद्र तब शॉक्ड रह गए जब रणवीर के मेनेजर और यशराज फिल्म्स के टैलेंट मैनेजमेंट ग्रुप के हेड आशीष पाटिल ने उन्हें कॉल करके बताया कि रणवीर इस प्रोजेक्ट पर काम नहीं करेंगे.

बताया गया कि उसके बाद से अक्षय और शैलेंद्र के बीच बातचीत नहीं हुई है. अब फिल्म के प्रोड्यूसर इसके लिए एक नए एक्टर की तलाश में हैं.

रणवीर जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में नजर आएंगे. इसके अलावा वो रोहित शेट्टी के साथ उनकी आनेवाली फिल्म 'सिम्बा' नजर आएंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi