S M L

Kanpur waale khuranas: ‘सिंबा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे रणवीर ने सुनील ग्रोवर संग की जमकर मस्ती

सुनील ग्रोवर काफी लंबे वक्त बाद किसी शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं

Updated On: Dec 09, 2018 11:39 PM IST

Arbind Verma

0
Kanpur waale khuranas: ‘सिंबा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे रणवीर ने सुनील ग्रोवर संग की जमकर मस्ती

रणवीर सिंह की किस्मत इन दिनों काफी बुलंद चल रही है. साल 2018 तो उनके बेहतरीन साल में से एक रहा है क्योंकि इसी साल उन्होंने दीपिका से शादी की और उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पद्मावत’ भी इसी साल रिलीज हुई और अब एक और फिल्म साल के आखिर में रिलीज को तैयार है. वो इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसी वजह से वो जल्द शुरू होने वाले एक टीवी शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में नजर आने वाले हैं.

रणवीर कर रहे हैं सिंबा का प्रमोशन

हाल ही में रणवीर सिंह और सारा अली खान की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला लेकिन इन दिनों रणवीर सिंह अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी वजह से वो टीवी पर जल्द ही प्रसारित होने जा रहे शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ के सेट पर पहुंचे. लेकिन यहां वो ‘पद्मावत’ वाले अंदाजमें डूबे हुए दिखाई दिए. रणवीर यहां मलिक कफूर के किरदार में नजर आए जबकि सुनील ग्रोवर, खिलजी के गेट अप में नजर आए. दोनों ने फिल्म के एक गान पर बाथटब में कूदकर मस्ती की, जिसका वीडियो सुनील ने ट्विटर पर शेयर किया है.

सुनील कर रहे हैं शो से वापसी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सुनील ग्रोवर काफी लंबे वक्त बाद किसी शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं. उनका ये टीवी शो स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है. ये शो 15 दिसंबर को ऑन एयर होगा और महज कुछ ही दिनों के लिए दिखाई देगा. ऐशा इसलिए क्योंकि ये टीवी शो साल 2018 का राउंड अप है जिसमें साल 2018 में घटी सभी घटनाओं का ब्यौरा मजाकिया अंदाज में दिया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi