S M L

दीपिका पादुकोण घेरलू हैं ये देख कर अच्छा लगता है - रणवीर सिंह

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका के बारे में बात करते हुए कहा कि '' दीपिका काफी घरेलू हैं और मुझे उनकी ये बात बहुत पसंद है

Updated On: Jan 09, 2019 12:20 AM IST

Ankur Tripathi

0
दीपिका पादुकोण घेरलू हैं ये देख कर अच्छा लगता है - रणवीर सिंह

बॉलीवुड की शानदार जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने हनीमून से वापस लौट आए हैं. जिसके बाद ये जोड़ी अब अपनी फिल्मों की शूटिंग पर वापस लग चुकी है. जहां एक तरफ रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह अपनी अगली रिलीज को तैयार फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन की तैयारी में लग चुके हैं. हाल ही में इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया की वे दीपिका को इसलिए भी बहुत पसंद करते हैं क्योंकि वो बहुत ही घरेलू हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका के बारे में बात करते हुए कहा कि '' दीपिका काफी घरेलू हैं और मुझे उनकी ये बात बहुत पसंद है, मैं खुद अपने आप को हसबैंड ऑफ दि मिलैनियम के तरह देखना चाहता हूं. मैं इसपर अमल करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं.

[ यह भी पढ़ें : 'सिम्बा' के हिट होते ही रणवीर सिंह ने बढ़ाई अपनी फीस ]

इस जोड़ी ने आज तक जिस भी फिल्म में साथ काम किया है. वो फिल्म कमाल की हिट हुई है. इस बात को तो मानना ही पड़ेगा. वहीं रणवीर सिंह की तरह अब दीपिका भी फिल्म कर रही हैं. दीपिका अब मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म 'छप्पाक' में नजर आएंगी . ये फिल्म दीपिका के लिए बहुत खास होगी क्योंकि इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाते नजर आएंगी. इस फिल्म की घोषणा दीपिका खुद पहले ही कर चुकी हैं. यह एक बायोपिक फिल्म होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi