S M L

OMG: रणवीर सिंह ने 'सिम्बा 'देखने आई महिला को किया किस, जानिए फिर क्या हुआ, देखिए वीडियो

रणवीर सिंह अपनी फिल्म का प्रमोशन खत्म करके अब अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ हनीमून पर निकल गए हैं. जहां ये दोनों की जोड़ी एक दूसरे के साथ बहुत खास लम्हे बिता रही है

Updated On: Jan 01, 2019 02:47 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: रणवीर सिंह ने 'सिम्बा 'देखने आई महिला को किया किस, जानिए फिर क्या हुआ, देखिए वीडियो

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी रिलीज हुई फिल्म 'सिम्बा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जी हां रणवीर की यह फिल्म बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस कर रही है. जहां फिल्म को दर्शकों के साथ- साथ फिल्म क्रिटिक्स ने भी हरी झंडी दे दी है. ऐसे में अब रणवीर सिंह का एक खास वीडियो सामने आया है जिसमें रणवीर सिंह एक महिला को गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं. देखिए रणवीर सिंह का यह खास वीडियो.

View this post on Instagram

The most loved actor #ranveersingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो में रणवीर खुद फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ मुंबई के एक थिएटर में फैंस का रिएक्शन जानने पहुंचे थे. ऐसे में सिनेमा घर में एक महिला भी मौजूद थीं. जिनके पैर में चोट लगी थी और उनसे चलना भी नहीं हो रहा था. जब रणवीर सिंह उनके पास आए तो आंटी ने उनसे कहा “मेरे पैर में फैक्चर है लेकिन फिर भी मैं तुम्हारी फिल्म देखने आई हूं.'' आंटी की इस बात को सुनते ही रणवीर सिंह इमोशनल हो जाते हैं और आंटी के गाल पर पप्पी ले लेते हैं. रणवीर सिंह के इस अंदाज को देखकर अगल बगल में खड़े लोग चीयर करने लग जाते हैं.

[ यह भी पढ़ें : Trailer Out: श्रीसंथ की नई फिल्म 'कैबरेट' का ट्रेलर रिलीज, ऋचा चड्ढा के साथ दमदार विलन के रोल में आए नजर ]

आपको बता दें , रणवीर सिंह अपनी फिल्म का प्रमोशन खत्म करके अब अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ हनीमून पर निकल गए हैं. जहां ये दोनों की जोड़ी एक दूसरे के साथ बहुत खास लम्हे बिता रही है. रणवीर सिंह की फिल्म अब 100 करोड़ कल्ब के करीब पहुंच चुकी है. इसके साथ ही फिल्म ने शाहरुख की फिल्म 'जीरो' को भी अब कमाई के मामले में पछाड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने 4 दिनों में 96 करोड़ का बिजनेस कर लिए है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi