S M L

Video : रणवीर सिंह ने दिया सारा के हाथों में कार्तिक आर्यन का हाथ, देखिए फिर क्या हुआ..

हाल ही में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी. जिसे लेकर वो खूब चर्चा में थीं. इसके बाद उन्होंने कार्तिक के साथ फिल्म करने की बात भी कही थी. ऐसे में बीते रोज एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड के 'सिम्बा' रणवीर सिंह ने इस जोड़ी को एक साथ मिलाया है

Updated On: Dec 20, 2018 06:27 PM IST

Ankur Tripathi

0
Video : रणवीर सिंह ने दिया सारा के हाथों में कार्तिक आर्यन का हाथ, देखिए फिर क्या हुआ..

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों कार्तिक आर्यन को दिए अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी. जिसे लेकर वो खूब चर्चा में थीं. इसके बाद उन्होंने कार्तिक के साथ फिल्म करने की बात भी कही थी. ऐसे में बीते रोज एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड के 'सिम्बा' रणवीर सिंह ने इस जोड़ी को एक साथ मिलाया है. देखिये विडियो..

इस दौरान रणवीर ने दोनों का हाथ एक दूसरे के हाथों में दे दिया, हाल ही में कारण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण में सारा ने एक सवाल के जवाब में कहा था, वो कार्त‍िक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. रणवीर सिंह ने इसके बाद कैमरे में सबको दिखाते हुए प्यार का साइन बनाया है. वहीं इसी बीच रणवीर सिंह ने सारा और कार्तिक को कहा कि '' मुझे बहुत खुसी है कि तुम दोनों एक दूसरे से मिल लिए'' वाकई रणवीर सिंह बहुत मजकियां हैं.

[ यह भी पढ़ें : Juicy Linkup : अनन्या पांडे को डेट करने की खबरों पर बोले कार्तिक आर्यन, कहा '' हमारा रिश्ता ...'' ]

वहीं इस जोड़ी की फिल्मों की बात करें तो इन दिनों कार्तिक आर्यन कृति सैनन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लुका छुपी’ में व्यस्त हैं. वहीं सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. सारा की फिल्म 'सिम्बा' 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है स फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi