S M L

Troll: पुलिस के साथ तस्वीर खिंचवाना रणवीर को पड़ा भारी, इंटरनेट पर हुए ट्रोल लोगों ने कहा '' लिमिट क्रॉस मत करो ''

रणवीर सिंह अपने अटपटे अंदाज के लिए कई बार ट्रोल होते रहते हैं. लेकिन वो मानते है कि ये उनका स्टाइल है जो उन्हें पसंद है.

Updated On: Jan 29, 2019 03:30 PM IST

Ankur Tripathi

0
Troll: पुलिस के साथ तस्वीर खिंचवाना रणवीर को पड़ा भारी, इंटरनेट पर हुए ट्रोल लोगों ने कहा '' लिमिट क्रॉस मत करो ''

रविवार की रात मुंबई में सितारों ने उमंग पोलिस फेस्टिवल में खूब धूम मचाई. इस दौरान बॉलीवुड सितारों ने मुंबई पुलिस के परिवार वालों के लिए जमकर परफॉर्म किया. जहां इस इवेंट में शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ समेत कई सितारे नजर आए. जिन्होंने जबरदस्त अंदाज में परफॉर्म किया. इसके साथ ही सितारों ने पुलिस वालों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. जहां इस शो की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं.

dc121307b17a932ac0240f4b117dc564bec760998722c25dae6b868e760affa4

ऐसे में बॉलीवुड के बेबाक स्टार रणवीर सिंह ने भी यहां पुलिस वालों के साथ अपने अंदाज में तस्वीरें खिंचवाई. लेकिन अब लगता है रणवीर का यह अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आया है. येही वजह है कि रणवीर सिंह को अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इस तस्वीर में रणवीर सिंह पुलिस वालों के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. लेकिन वहीं यूजर्स ने उन्हें वर्दी की इज्जत करने की सलाह दी है.

Capture

[ यह भी पढ़ें: Umang Award 2019: पुलिस के गेटअप में नजर आए अक्षय, बॉलीवुड सितारों ने की शिरकत ]

सदस

रणवीर सिंह के प्रति अपना गुस्सा दिखाते हुए यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए लिखा कि ''यह तो हद हो गई, आप अपनी लिमिट क्रॉस मत करो, उन्हें भी यह पसंद नहीं आया है. आखिरकार वह इंडियन पोलिस है. उनके साथ इज्जत से पेश आए.'' वहीं कुछ यूजर्स ने रणवीर के इस अदांज को देखकर उन्हें पागल भी बुलाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi