S M L

Shocking : रणवीर सिंह की कार एस्टन मार्टिन पर चढ़े पत्रकार, एक्टर ने जमकर लगाई फटकार, देखिए विडियो

रणवीर सिंह की करोड़ो की गाड़ी पर जब चढ़ने लगी मीडिया रणवीर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Updated On: Nov 10, 2018 08:50 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : रणवीर सिंह की कार एस्टन मार्टिन पर चढ़े पत्रकार, एक्टर ने जमकर लगाई फटकार, देखिए विडियो
Loading...

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी 6 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जी हां ये जोड़ी आज सुबह तड़के इटली के लिए रवाना हो चुकी है. आज सुबह जब ये जोड़ी मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो इनका स्वागत करने वहां मीडिया पहले से पहुंच चुकी थी. जहां उनकी एक बाइट लेने के लिए पूरा मीडिया उनके आस-पास उमड़ पड़ा. लेकिन रणवीर सिंह यहां अपनी करोड़ा की गाड़ी से पहुंचे थे. जिस वजह से जब मीडिया उनके पास बढ़ी तो कुछ लोग उनकी गाड़ी पर चढ़ने लगे जिसके बाद क्या हुआ आप खुद देखिए.

View this post on Instagram

Dulha-to-be #ranveersingh at the airport @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

इस विडियो में जैसा की अपने देखा जैसे ही मीडिया रणवीर की गाड़ी पर चढ़ने की कोशिश करती है वो सभी को दूर होने को कहते हैं. आपको बता दें, रणवीर सिंह की ये एस्टन मार्टिन कार की कीमत 3 करोड़ है. जिस वजह से रणवीर इस गाड़ी की बहुत देख रेख करते हैं. वहीं कुछ पत्रकारों को रणवीर ने फटकार भी लगाई. जहां उन्होंने सभी को गाड़ी से दूर रहने की सलाह दी.

[ यह भी पढ़ें : Date & Venue : इस दिन होगा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का रिसेप्शन, वेन्यु है बेहद खास ]

लेकिन इस मौके पर रणवीर के चेहरे पर बड़ी वाली मुस्कान थी. उन्होंने पत्रकारों से पूछ लिया की मैं कैसा लग रहा हूं. वाकई रणवीर जैसा सिर्फ एक है वो खुद रणवीर सिंह. इस जोड़ी की सबसे खास बात रही की जोड़ी ने अपने फैन्स को अपना मानते हुए आकर अपनी शादी की जानकारी दी और उन्हें प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा. जिसके बाद से अब फैन्स में इस जोड़ी की शादी की तस्वीरों का इंतजार है. जिसे यह जोड़ी अपने सोशल मीडिया पर साझा करेगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi