S M L

Video : रणवीर सिंह ने सड़क पर रैश ड्राइविंग कर रहे शख्स को लगाई लताड़, ड्राईवर ने कहा एक्टर को तमीज नहीं

मुंबई में आदमी को रैश ड्राइविंग करते हुए देख रणवीर सिंह को गुस्सा आ गया और रणवीर इस शख्स पर भड़क गए

Updated On: Sep 05, 2018 09:05 AM IST

Ankur Tripathi

0
Video : रणवीर सिंह ने सड़क पर रैश ड्राइविंग कर रहे शख्स को लगाई लताड़, ड्राईवर ने कहा एक्टर को तमीज नहीं

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बाद अब रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह गाड़ी चलाते हुए एक शख्स को बड़ी बुरी तरह से चीखते चिल्लाते नजर आ रहे हैं, इस वीडियो में रणवीर सिंह एक शख्स को रैश ड्राइविंग के लिए चिल्ला रहे हैं. मुंबई में इस आदमी को रैश ड्राइविंग करते हुए देख रणवीर सिंह को गुस्सा आ गया और रणवीर इस आदमी पर भड़क गए.

हाल ही में यह वीडियो उस शख्स ने ट्विटर पर पोस्ट किया है और रणवीर को टैग करते हुए उनकी जमकर आलोचना की है. साथ इस शख्स ने रणवीर को तमीज सीखने की बात कही है. आपको बता दें इस यूजर का नाम अकुआरियाससंदेश है देखिए  ट्वीट.

वीडियो को पोस्ट करते हुए इस शख्श ने लिखा ''बदतमीज इंसान बात करने की तमीज नहीं. तुम जैसे इंसान को ये भी नहीं पता कि किसी की मां बहन के सामने इतनी गाली कौन देता है. पागल इंसान अगर यही अटीट्यूड रहा तो सड़क पर आ जाएगा. पहले लोगों से बात करने की तमीज सीख फिर हीरो बनना. फ्लॉप एक्टर.”

[ यह भी पढ़ें : 'सुपर 30' में इस अवतार में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, तस्वीर देखकर हैरान हो जाएंगे ]

इस वीडियो को इस शख्स से बनाया है और पोस्ट किया है. रणवीर इस वीडियो में इस शख्श को डांटते हुए दिख रहे हैं. और रणवीर के गुस्से के जवाब में गाड़ी चला रहा शख्स उन्हें शांत रहने को कह रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi