S M L

शादी से पहले रणवीर सिंह ने किया ये प्लान, ‘सिंबा’ से लेंगे कुछ दिनों की छुट्टी

रिपोर्ट्स की अगर मानें तो रणवीर और दीपिका की शादी इसी साल के 10 नवंबर को हो सकती है

Updated On: Jun 29, 2018 02:06 PM IST

Arbind Verma

0
शादी से पहले रणवीर सिंह ने किया ये प्लान, ‘सिंबा’ से लेंगे कुछ दिनों की छुट्टी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें मीडिया में काफी समय से गुलजार हैं. लेकिन अब एक और दिलचस्प खबर दोनों की शादी से जुड़ी हुई सामने आ रही है. इन दिनों रणवीर अपनी फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन उन्होंने अगले महीने कुछ दिनों का ब्रेक लेने का मन बनाया है लेकिन इसके पीछे की वजह भी बड़ी ही निराली है.

दोस्तों के साथ बिताएंगे वक्त

रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग से अगले महीने छुट्टी लेने वाले हैं और वो भी महज इसलिए कि उन्हें अपने दोस्तों के साथ एक बैचलर पार्टी करनी है. रणवीर के एक नजदीकी सूत्र ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा है कि, ‘हमसे जुलाई के आखिरी और अगस्त की शुरुआत में फ्री रहने को कहा गया है. रणवीर अपने दोस्तों के साथ वक्त गुजारना चाहते हैं.’ अब इन सारे प्लान को देखकर तो ये कहा ही जा सकता है कि रणवीर अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

10 नवंबर को हो सकती है शादी

रिपोर्ट्स की अगर मानें तो रणवीर और दीपिका की शादी इसी साल के 10 नवंबर को हो सकती है. हालांकि, अभी इस मामले में कोई पुख्ता जानकारी नहीं आ पाई है कि दोनों की वेडिंग डेस्टिनेशन कौन सी होगी? लेकिन कुछ दिनों पहले ये खबरें आई थीं कि दोनों इटली या फिर स्विटजरलैंड में अपनी शादी कर सकते हैं और बेंगलुरू में ग्रैंड रिसेप्शन होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi