S M L

Shocking: मुश्किल में फंसी रणवीर की ‘सिंबा’, दिल्ली हाई कोर्ट ने मांगा रोहित शेट्टी से जवाब

इस मामले की सुनवाई अब अगले महीने की 4 दिसंबर को होगी

Updated On: Nov 15, 2018 11:18 AM IST

Arbind Verma

0
Shocking: मुश्किल में फंसी रणवीर की ‘सिंबा’, दिल्ली हाई कोर्ट ने मांगा रोहित शेट्टी से जवाब

रणवीर सिंह इस वक्त अपनी शादी को लेकर बिजी हैं. बीते दिन ही उन्होंने दीपिका पादुकोण से शादी की है. दोनों की शादी कोंकणी स्टाइल से हुई है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. आज भी दोनों की शादी सिंधी स्टाइल से होने वाली है. लेकिन रणवीर की फिल्म पर एक कानूनी संकट आ गया है.

एक ब्रांड ने लगाया सिंबा पर आरोप

रणवीर सिंह और सारा अली खान की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर एक कानूनी अड़चन पैदा हो गई है. एक ब्रेवरेज कंपनी ने निर्देशक रोहित शेट्टी की कंपनी रोहित शेट्टी पिक्चर्स पर ट्रेडमार्क के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. दिल्ली हाई कोर्ट में इस मामल की सुनवाई हुई है, जिसमें रोहित शेट्टी को जवाब देने को कहा गया है. अगर रोहित की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आता है तो इस मामले की सुनवाई 4 दिसंबर को होगी. बता दें कि, छत्तीसगढ़ की एक ब्रेवरेज कंपनी ने ये केस फाइल किया था.

कॉपीराइट मामले में फंसी सिंबा

आपको बता दें कि, इस कंपनी ने अपनी लीगल नोटिस में रोहित शेट्टी पिक्चर्स पर ये आरोप लगाया है कि फिल्म का जो टाइटल है ‘सिंबा’ दरअसल वो नाम के संदर्भ में कॉपीराइट का उल्लंघन है. ऐसा इसलिए है क्योंकि कंपनी अपने बीयर और दूसरे नॉन-एल्कोहॉलिक ड्रिंक्स इसी नाम से बेचती है.इसके अलावा ये कंपनी कई परिधान, ताश के पत्ते और दूसरी कई चीजें साल 2015 से इसी नाम से बेचती आ रही है. इस फिल्म को बनाने से पहले उनसे किसी भी तरह की कोई अनुमति नहीं ली गई है. ब्रांड के मालिक प्रभतेज भाटिया ने कहा कि, ‘मैं पिछली मई से ही फिल्म के प्रोड्यूसर्स और उनके लीगल टीम को मेल भेज रहा हूं लेकिन उन्होंने अब तक कोई भी जवाब नहीं दिया है. मैं कोई पैसे नहीं चाहता. हम बस इतना चाहते हैं कि वो टाइटल को बदल दें.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi