S M L

83: फिल्म में हुई एक और धांसू अभिनेता की एंट्री, निभाने वाला है ऐसा किरदार

इस फिल्म में हाल ही में संदीप पाटिल के बेटे चिराग पाटिल की एंट्री हुई है

Updated On: Feb 08, 2019 08:25 AM IST

Arbind Verma

0
83: फिल्म में हुई एक और धांसू अभिनेता की एंट्री, निभाने वाला है ऐसा किरदार

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं लेकिन इसी बीच वो अपनी अगली फिल्म ‘83’ की तैयारियों में भी लगे हुए हैं. इस फिल्म में हाल ही में संदीप पाटिल के बेटे चिराग पाटिल की एंट्री हुई है. वो इस फिल्म में अपने पिता का ही रोल प्ले करेंगे लेकिन अब एक और कलाकार की एंट्री इस फिल्म में हुई है.

नए कलाकार की हुई फिल्म में एंट्री

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘83’ को लेकर रोज-रोज नए खुलासे हो रहे हैं. आए दिन किसी न किसी कलाकार की एंट्री इस फिल्म में हो ही रही है. अब इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी की भी एंट्री हो चुकी है. पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया है. मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि, ‘वो (कबीर) मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं और हमने एक दो बार मुलाकात भी की है लेकिन कभी साथ काम करने का मौका नहीं मिला. फिर एक दिन उन्होंने मुझे बुलाया और ‘83’ की कहानी सुनाई और एक पॉइंट पर उन्होंने मुझे रुला दिया.’ बता दें, पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में इंडियन क्रिकेट टीम के मैनेजर मान सिंह के किरदार में नजर आएंगे.

1983 वर्ल्ड कप की है कहानी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रणवीर सिंह की ये फिल्म साल 1983 में भारत के जरिए जीते गए क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी है, जिसमें रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi