S M L

टपोरियों की तरह डायलॉग्स बोलकर रणवीर सिंह बनाएंगे Deadpool 2 को सुपरहिट

डेडपूल 2 के हिंदी ट्रेलर में रणवीर सिंह ने दी है अपनी आवाज, ये फिल्म 18 मई को भारत में रिलीज होगी

Updated On: May 07, 2018 01:21 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
टपोरियों की तरह डायलॉग्स बोलकर रणवीर सिंह बनाएंगे Deadpool 2 को सुपरहिट
Loading...

आजकल हॉलीवुड फिल्में भारत के बाजार पर लगातार अपना दबदबा बनाने में लगी हैं. एवेंजर्स की सफलता के बाद डेडपूल 2 अब भारत में रिलीज के लिए तैयार है.

आज ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. जिसमें रणवीर सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस ट्रेलर में बंबइया टपोरी भाषा का जमकर इस्तेमाल किया गया है. जिसे देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे.

आप यहां क्लिक करके देखिए इस फिल्म का ट्रेलर

रणवीर सिंह आए दिन अजब गजब हरकतें करते हुए मीडिया में स्पॉट होते रहते हैं. उनका ये चंचल अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. उनके फैंस हमेशा उन्हें कॉपी करने की कोशिश भी करते रहते हैं.

रणवीर के इसी अंदाज को फिल्ममेकर्स ने कैश कराने की कोशिश इस फिल्म के लिए की है. इसके ट्रेलर में टपोरियों का ये अंदाज आप जब देखकर निकलेंगे तो निश्चित तौर पर आप उनके अंदाज को कॉपी किए बिना नहीं रह पाएंगे.

मिडिल फिंगर का फसाना

आपको ये देखकर हैरानी होगी कि रणवीर सिंह ने इस फिल्म के पोस्टर के लिए जो शूट किया है उसमें उन्होंने अपनी मिडिल फिंगर दिखाई है. जिससे हो सकता है एक दो दिन में कोई नई कॉन्ट्रोवर्सी हो जाए और लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते नजर आएं. हो सकता है रणवीर ने ये सिंबल इसलिए भी बनाया हो क्योंकि फिल्म के डायलॉग्स थोड़ी बोल्ड भाषा में भी हैं.

बड़े मजे की बात ये भी है कि मेकर्स ने इस फिल्म में भारत में फेमस हो चुके डायलॉग्स को शामिल किया है. जिनको सुनकर लोग खुद को हंसे बिना नहीं रोक पाते हैं.

18 मई को डेडपूल 2 इंग्लिश के साथ-साथ भारतीय भाषाओं में भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi