S M L

एक बार फिर सुर्खियों में आए रणवीर सिंह, उन्हीं की फिल्म का रैप है वजह

रणवीर सिंह ने बर्लिन में भी कुछ ऐसा ही किया था जब उन्होंने फिल्म फेस्टिवल के दौरान इसी रैप को गाकर दर्शकों का मन जीत लिया था

Updated On: Feb 24, 2019 03:56 PM IST

Arbind Verma

0
एक बार फिर सुर्खियों में आए रणवीर सिंह, उन्हीं की फिल्म का रैप है वजह

रणवीर सिंह इन दिनों ‘गली बॉय’ को लेकर चर्चा में हैं. रणवीर सिंह की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आ रही है. ये फिल्म 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे के दिन ही रिलीज हुई है लेकिन फिल्म ने कमाई के मामले में अब तक कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. लेकिन इस फिल्म के गाने ‘अपना टाइम आएगा’ से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है.

एक वीडियो हो रहा है वायरल

रणवीर सिंह कुछ दिनों पहले दिल्ली में एक शादी समारोह में शिरकत करने गए थे. उस दौरान रणवीर सिंह इस शादी में छाए हुए थे. उन्होंने अपनी ही फिल्म ‘गली बॉय’ का गाना ‘अपना टाइम आएगा’ रैप को गाकर सबको दीवाना बनाया. सोशल मीडिया पर इस शादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह रैप गाकर समा बांध रहे हैं.

बर्लिन में भी किया था कुछ ऐसा

बता दें कि, रणवीर सिंह ने बर्लिन में भी कुछ ऐसा ही किया था जब उन्होंने फिल्म फेस्टिवल के दौरान इसी रैप को गाकर दर्शकों का मन जीत लिया था. इस दौरान रणवीर ने लोगों के उपर फूलों की बरसात भी की थी. उस वक्त स्टेज पर रणवीर के साथ आलिया और फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर भी मौजूद थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi