S M L

भारत नहीं इस देश में शादी के बंधन में बंधेंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

भारत नहीं इटली में 20 नवंबर को होगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी

Updated On: Aug 14, 2018 06:02 PM IST

Ankur Tripathi

0
भारत नहीं इस देश में शादी के बंधन में बंधेंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के लव बर्ड्स यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 20 नवंबर को शादी करने वाले हैं . रणवीर और दीपिका की शादी की चर्चा कई दिनों से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं . फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार  ये शादी इटली में होगी. रिपोर्ट में मिली जानकारी के अनुसार रणवीर - दीपिका की शादी की सारी तैयारियां अब पूरी हो चुकी हैं. खबरों की माने तो इस शादी में महज 30 मेहमान शामिल होंगे.

images

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शानदार शादी के लिए इटली में ' लेक कोमो ' का वेन्यू फाइनल किया गया है. बता दें, दीपिका - रणवीर से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी भी यहीं हुई थी . रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका के करीबी ने बताया ' दीपिका को इटली बहुत पसंद है , जिस वजह से दीपिका ने यहां डेस्टिनेशन वेडिंग करने का प्लान किया है.''

शादी की तारीख फाइनल होते ही दोनों सितारों को शादी की बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कबीर बेदी का है जिन्होंने रणवीर-दीपिका को शादी के लिए बधाई संदेश भेजा है.

deepika-ranveer-ndtv_625x300_1529660386029

[ यह भी पढ़ें : असल जिंदगी में इन सितारों के फैन हैं शाहरुख खान और रणवीर सिंह ]

रणवीर और दीपिका 5 साल से एक दूसरे के साथ हैं . जहां उन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया है . जिस वजह से इस जोड़ी में एक स्पेशल बॉन्डिंग है जो एक शादी के रिश्ते में बदलने वाली है . इस खबर के आते ही रणवीर और दीपिका को उनके फैन्स जमकर बधाई दे रहें हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi