S M L

‘पद्मावत’ के बाद यशराज के लिए फिर साथ आएंगे रणवीर-दीपिका!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दर्शकों एक बार फिर साथ देखना चाहते हैं

Akash Jaiswal Updated On: Apr 15, 2018 05:12 PM IST

0
‘पद्मावत’ के बाद यशराज के लिए फिर साथ आएंगे रणवीर-दीपिका!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी केमिस्ट्री को लेकर अपनी रियल लाइफ में जितना सुर्खियों में हैं उतना ही बड़े पर्दे पर भी दर्शक इनके काम से हमेशा खुश रहते हैं. फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में हमने रणवीर और दीपिका को अपने बेहतरीन अंदाज में देखा और अब खबरें हैं कि ये दोनों यशराज फिल्म्स के लिए एक बार फिर साथ आ सकते हैं.

बॉलीवुड हंगामा पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर और दीपिका ने यशराज के साथ एक फिल्म भी साइन कर ली है और इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करने वाले हैं. ये भी कहा गया कि ये दोनों एक साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हैं. हालांकि, ये फिल्म रोमांटिक होगी या नहीं इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है.

गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका इस साल अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. सुनने में आया कि इस साल के अंत तक ये दोनों एक दूसरे से शादी कर लेंगे. लेकिन रणवीर ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस खबर को खारिज करते हुए कहा कि वो दोनों इस साल अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त हैं. इसी के साथ दीपिका अभी अपने बैकपैन से उभर रही हैं. ऐसे में इस साल शादी का सवाल ही पैदा नहीं होता.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi