S M L

Revealed: रणवीर-दीपिका इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर लेंगे सात फेरे

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं

Updated On: Apr 28, 2018 04:22 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: रणवीर-दीपिका इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर लेंगे सात फेरे
Loading...

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. इनकी शादी की खबरें काफी समय से चली आ रही थी जिसके बाद ये रिवील किया गया कि इस साल के अंत तक ये दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी के लिए वेडिंग प्लानर फिक्स कर लिया है और ये दोनों भारत नहीं बल्कि विदेश में सात फेरे लेना चाहते हैं.

रणवीर-दीपिका को नहीं चाहिए ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी

मुंबई मिरर पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर और दीपिका के वेडिंग प्लानर ने बताया कि इन दोनों को ही अपनी शादी मीडिया की नजरों से दूर एक दम प्राइवेट रखनी है. ये लोग ग्रैंड और शानदार वेडिंग सेरेमनी नहीं रखना चाहते हैं. बल्कि इन्हें अपनी शादी में क्वालिटी और शांति चाहिए.

ranveer singh deepika padukone

अपनी शादी में ये बड़ी सी गेस्ट लिस्ट न रखकर केवल परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्तों को बुलाना चाहते हैं. इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर शादी के बाद भारत लौटकर ये दोनों दो रिसेप्शन पार्टी रखेंगे. मुंबई में रिसेप्शन होना तो तय है. अब इनके लिए वेन्यू की तलाश जा रही है.

आपको बता दें कि अपनी शादी की खबरों के बीच रणवीर ने बयान दिया कि वो अपनी फिल्म के काम में व्यस्त हैं और दीपिका अपने बेक पैन से उभर रही हैं. ऐसे में शादी के लिए जल्दबाजी न करते हुए ये दोनों इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में शादी कर सकते हैं.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi