S M L

Buzz : 12 नवंबर को होगी रणवीर-दीपिका की शादी, मेहमानों के लिए होगा ऐसा इंतजाम

इस शादी में किसी भी मेहमान को अपना मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी

Updated On: Sep 13, 2018 02:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : 12 नवंबर को होगी रणवीर-दीपिका की शादी, मेहमानों के लिए होगा ऐसा इंतजाम

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसके बाद अब इनकी शादी की तारीख सामने आ गई है. जी हां बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार इस जोड़ी की शादी 12 नवंबर  को इटली में होगी. बता दें, दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो शहर में होगी.

रिपोर्ट से मिली जानकारी की मानें तो इस शादी का निमंत्रण पत्र बहुत ही खास लोगों को गया है. जी वजह से इस शादी में चुनिंदा मेहमान ही शामिल होंगे. ये शादी भी विराट और अनुष्का की शादी की तरह ही होगी. साथ ही इस शादी में किसी भी मेहमान को अपना मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी. जिस वजह से कोई भी व्यक्ति इस शादी का वीडियो और फोटो न खिंच पाएगा.

[ यह भी पढ़ें : Buzz : शादी से पहले दीपिका के लिए रणवीर के घर शुरू हुआ रेनॉवेशन ]

आपको बता दें, रणवीर और दीपिका पिछले 5 सालों से एक साथ हैं. दीपिका के बूरे  वक्त में रणवीर उनके जिंदगी में आए और उनके बन गए. दीपिका बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हैं जिनके साथ रणवीर कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. माना जाता है यह जोड़ी एक दूसरे के लिए बहुत लकी है. जिस वजह से जब से ये साथ आए हैं इनकी किस्मत चमक गई है. रणवीर और दीपिका के फैन्स अब इनकी शादी के लिए बहुत उत्साहित हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi