S M L

In Pics: दीपिका ने मिटाई अपने एक्स रणबीर कपूर की ये आखिरी निशानी

रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशन के समय की किसी भी यादगार चीज को नहीं रखना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

Akash Jaiswal Updated On: Feb 27, 2018 11:35 AM IST

0
In Pics: दीपिका ने मिटाई अपने एक्स रणबीर कपूर की ये आखिरी निशानी

दीपिका पादुकोण अपनी गर्दन पर बने 'आर के' टैटू (यानी की रणबीर कपूर के नाम का टैटू) को मिटाने में जुट गई हैं. बीती रात को दीपिका अपने प्रेजेंट बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ अनिल कपूर के घर पहुंची थी.

IMG_0316-1600x1067

मीडिया द्वारा ली गईं तस्वीरों में देखा गया कि दीपिका की गर्दन पर जहां रणबीर कपूर के नाम का टैटू हुआ करता था अब वहां पर पट्टियां लगी हुईं हैं. इससे साफ पता चलता है कि दीपिका अपनी जिंदगी में रणबीर से जुड़ी किसी भी चीज को नहीं रखना चाहती हैं.

दीपिका ने बनवाया था रणबीर के नाम का टैटू

IMG_0317-1600x1067

दीपिका और रणबीर कपूर के लव अफेयर के बारे में तो पूरा बॉलीवुड जानता है. एक वक्त था जब दीपिका रणबीर से इतना प्रेम करती थीं कि उन्होंने अपनी गर्दन पर उनके नाम का एक टैटू भी बनवाया था. लेकिन जिंदगी ने एक अलग मोड़ ले ले लिया और किसी कारण इनका ब्रेक-अप हो गया. इसके बाद दीपिका को रणवीर के रूप में अपना प्यार मिला. आज दीपिका रणवीर के साथ बेहद खुश हैं और ऐसे में वो रणबीर से जुड़ी किसी भी याद को अपने पास सहेज कर नहीं रखना चाहती हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये पिक्चर्स

IMG_0318-1600x1067

आपको बता दें कि श्रीदेवी के निधन के चलते दीपिका रणवीर के साथ अनिल कपूर के घर पर उनके परिवारवालों से मिलने पहुंची थी. घर के बाहर मौजूद मीडिया ने रणवीर और दीपिका की कई सारी तस्वीरें खींची. इन फोटोज में देखा गया कि दीपिका की गर्दन पर पट्टियां लगी हुई हैं. इसके बाद से ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन गए हैं.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi