Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

जून में रणवीर शुरू करेंगे कपिल देव की फिल्म की शूटिंग

कबीर खान की फिल्म में काम करेंगे रणवीर सिंह, रिलायंस एंटरटेनमेंट करेगी प्रोड्यूस

Arbind Verma Updated On: Nov 06, 2017 01:26 PM IST

0
जून में रणवीर शुरू करेंगे कपिल देव की फिल्म की शूटिंग

बायोपिक की होड़ सी लग गई है बॉलीवुड में. एक के बाद एक स्टार्स बायोपिक कर रहे हैं. अब इन स्टार्स में एक और नाम शामिल होने जा रहा है रणवीर सिंह का जो निर्देशक कबीर खान की फिल्म में काम करने वाले हैं. ये फिल्म 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित होगी.

in-pictures-83-movie-launch-with-ranveer-singh-photos-0003 अब रणवीर सिंह भी उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे जो एक अरसे से बायोपिक करते आ रहे हैं. 1983 के वर्ल्ड कप में कपिल देव की भूमिका निभाने वाले हैं रणवीर सिंह. और तो और इस फिल्म की रिलीज की तारीख भी रिवील कर दी गई है. ये फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी. फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जून 2018 के बाद शुरू की जाएगी.

ranveer-singh-kapil-dev ये भी एक बात गौर करने वाली है कि इस फिल्म से जुड़ी सारी जानकारी दी है रिलायंस एंटरटेनमेंट ने जो कि इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं. कुछ दिनों पहले भी निर्देशक कबीर खान ने ये कहा था कि वो कपिल पाजी पर फिल्म बनाएंगे. उस वक्त 1983 वर्ल्ड कप क्रिकेट के सभी सितारों ने कबीर खान को ये भरोसा दिलाया था कि वो एक-एक करके शूटिंग पर हमेशा मौजूद रहेंगे. और जो भी उनसे बन पड़ेगा वो फिल्म के लिए जरूर करेंगे.

collage-12

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi