S M L

Gully Boy Trailer Launch: आलिया भट्ट ने बताई रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में समानताएं, पढ़ें

रणवीर सिंह हैं कम स्पेशल लेकिन रणबीर कपूर हैं बहुत स्पेशल

Updated On: Jan 09, 2019 08:18 PM IST

Ankur Tripathi

0
Gully Boy Trailer Launch: आलिया भट्ट ने बताई रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में समानताएं, पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है. फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों की बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया आ रही है. जहां सभी को रणवीर सिंह के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही एक्ट्रेस आलिया भट्ट का काम पसंद आ रहा है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस जोड़ी ने पत्रकारों से भी खूब बातचीत की. इस दौरान आलिया ने रणवीर और रणबीर के बीच समानताएं भी गिनाईं.

लॉन्च के दौरान आलिया से पत्रकारों ने रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में समानताओं के बार में पूछा, जिसके जवाब में आलिया ने जवाब देते हुए कहा कि '' रणवीर सिंह और रणबीर कपूर दोनों ही मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं. फर्क बस इतना है कि एक के साथ में गली बॉय कर रही हूं तो दूसरे के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हूं.'' लेकिन वहीं पास बैठे रणवीर सिंह ने मौके की नजाकत को देखते हुए कहा कि '' एक थोड़ा ज्यादा स्पेशल है और एक कम स्पेशल है.'' यह सुनते ही वहां सभी मौजूद सितारे हंसने लगे. आपको बता दें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों रिलेशनशिप में हैं. जिसे लेकर खूब ख़बरें चलती रहती हैं.

यह भी पढ़ें : Juicy Link up: मलाइका ने शुरू की अपनी शादी की तैयारियां, इस दिन करेंगी अर्जुन से शादी

रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' सिनेमाघरों से उतरी भी नहीं थी कि रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं. जो कमाल की बात है. रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' ने रिलीज के महज 12 दिनों में 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. गली बॉय के प्रमोशन के बाद रणवीर सिंह अपनी फिल्म कपिल देव की बायोपिक '83' पर काम शुरू करेंगे. इसे कबीर खान डायरेक्ट करेंगे. 83 में रणवीर पहली बार क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi