S M L

रणवीर और दीपिका शादी की पार्टी में करने वाले हैं ये खास काम, ऐसी है उनकी प्लानिंग

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी में अब कुछ ही वक्त बचा है

Updated On: Nov 13, 2018 01:30 PM IST

Arbind Verma

0
रणवीर और दीपिका शादी की पार्टी में करने वाले हैं ये खास काम, ऐसी है उनकी प्लानिंग

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी में अब कुछ ही वक्त बचा है ऐसे में शादी की तैयारियां अपने चरम पर हैं. 10 नवंबर को दोनों अपनी शादी के लिए इटली के लेक कोमो गए थे. हाल ही में दोनों के रिसेप्शन का कार्ड सामने आया था. जिसमें पार्टी की जगह का खुलासा किया गया था. लेकिन अब एक और खबर इस रिसेप्शन से जुड़ी हुई सामने आ रही है.

डोनेशन के तौर पर दिए जाएंगे गिफ्ट

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का रिसेप्शन मुंबई और बेंगलुरु में किया जाएगा लेकिन इस रिसेप्शन से जुड़ी हुई खास जानकारी सामने आ रही है कि रणवीर और दीपिका ने लोगों से ये अपील की है कि जो भी गिफ्ट उन्हें दिए जाएं वो एक डोनेशन के तौर पर हों और वो सारे ‘लिव लव लाफ फाउंडेशन’ को जाएंगे. बाद में, उन्होंने ये भी पूछा कि जो कुछ भी उन्हें दिया जाए वो चेक के फॉर्म में हो ताकि वो उस चेक को फाउंडेशन को डोनेट कर दें. बता दें कि, ये फाउंडेशन दीपिका और उनकी छोटी बहन के जरिए चलाया जाता है.

View this post on Instagram

How grateful I am for colours even if I can’t see them like you do @khicri #colourblind #theweddingfilmer #twftravels #italy

A post shared by Vishal Punjabi (@theweddingfilmer) on

मुंबई और बेंगलुरु में होगा रिसेप्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इटली के लेक कोमो में शादी होने के बाद दीपिका और रणवीर अपनी शादी का पहला रिसेप्शन बेंगलुरु के लीला पैलेस में देंगे, जिसके बाद दोनों मुंबई के ग्रैंड हयात में 28 नवंबर को पार्टी देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi