S M L

DeepVeer Wedding: दीपिका के कजिन ब्रदर ने किया रणवीर का परिवार में स्वागत

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी आज यानि 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से भी होगी

Updated On: Nov 15, 2018 10:18 AM IST

Arbind Verma

0
DeepVeer Wedding: दीपिका के कजिन ब्रदर ने किया रणवीर का परिवार में स्वागत

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बीते दिन इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से शादी कर ली. ये शादी बेहद ही प्राइवेट तरीके से की गई, जिसमें परिवार के लोगों के अलावा कुछ नजदीकी गेस्ट्स भी थे. बीती शाम को ही दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने लगी थीं. लेकिन अब एक और खबर इस शादी से जुड़ी हुई सामने आ रही है.

अमित पादुकोण ने किया स्वागत

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी कोंकणी रीति-रिवाज से हो गई. इस शादी को लेकर दोनों काफी खुश थे. वहीं इस खुशी में दीपिका के कजिन ब्रदर अमित पादुकोण भी शामिल थे. अमित शादी के वक्त मौजूद थे. उन्होंने दोनों की शादी को लेकर ट्विटर पर एक प्यारा सा स्वागत संदेश लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, ‘जादुई सप्ताह, प्यार में गोते लगाती हुई. परी कथा आज सच्चाई में बदल गई, खूबसूरत आत्माएं. @RanveerOfficial आपका स्वागत है हमारे परिवार में. आपने मुझे गद्दी से उतार दिया लेकिन मैं आपको पकड़ लूंगा. @DeepikaPadukone मैंने तुम्हें कभी खुश नहीं देखा, आप कम की अदिकारी नहीं हैं.’

सिंधी रीति-रिवाज से होगी आज शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी आज यानि 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से भी होगी. इस मौके पर भी परिवार और करीबी दोस्त शामिल रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi