S M L

इतने महंगे रिसॉर्ट में ठहरे हैं दीपिका-रणवीर, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

दीपिका और रणवीर ने इस रिसॉर्ट को 17 नवंबर तक के लिए बुक कर लिया है

Updated On: Nov 14, 2018 05:02 PM IST

Arbind Verma

0
इतने महंगे रिसॉर्ट में ठहरे हैं दीपिका-रणवीर, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हो चुकी है. अब दोनों ऑफिशियली पति-पत्नी बन चुके हैं. दोनों की शादी को लेकर काफी दिनों से बातें मीडिया में आ रही थीं. हालांकि, अभी फिलहाल कोंकणी रीति-रिवाज से ही शादी की गई है. अब कल यानि 15 नवंबर को दोनों सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे. लेकिन जिस जगह दोनों ठहरे हैं उसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

रिसॉर्ट की तस्वीरें आईं सामने

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी कोंकणी रीति-रिवाज से तो हो चुकी है लेकिन अब सिंधी रीति-रिवाज से शादी होगी. इस शादी में कई नामचीन चेहरे भी शामिल हुए. आज ही सुबह ये खबर आई थी कि शाहरुख खान, फराह खान और संजय लीला भंसाली दोनों की शादी में शरीक हुए हैं. इंडिया टूडे की रिपोर्ट की मानें तो जिस रिसॉर्ट में दोनों रुके हुए हैं, उसमें कुल 75 कमरे हैं और 4 रेस्तरां और बार हैं. लेक व्यू वाले इस रिसॉर्ट में 4 कान्फ्रेंस रूम है, एक स्पा, इनडोर स्विमिंग पूल और साथ ही लेक पर तैरता हुआ पुल भी है. इस रिसॉर्ट में एक कमरे की कीमत कम से कम 400 यूरो है यानि भारतीय करेंसी के मुताबिक 33,000 रुपए. ऐसे में पूरे होटल में ठहरने के लिए एक दिन की कीमत है 24, 75, 000 रुपए हैं. इस होटल में पूरे एक हफ्ते तक रुकने की कीमत 1, 73, 25, 000 है.

17 नवंबर तक के लिए किया है बुक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दीपिका और रणवीर ने इस रिसॉर्ट को 17 नवंबर तक के लिए बुक कर लिया है. जिस जगह पर दोनों की शादी हुई है, वहां से इस रिसॉर्ट की दूरी तकरीबन 45 मिनट की है, लेकिन बोट से जाने पर ये दूरी कम हो जाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi