S M L

Ranveer-Deepika Wedding: लेक कोमो का मौसम साल भर रहता है सुहावना, ये भी है शादी की वजह

लेक कोमो, इटली की तीसरी सबसे बड़ी झील है

Updated On: Nov 14, 2018 05:33 PM IST

Arbind Verma

0
Ranveer-Deepika Wedding: लेक कोमो का मौसम साल भर रहता है सुहावना, ये भी है शादी की वजह

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इटली के लेक कोमो में हो रही है. इस शादी में परिवार के लोगों के साथ-साथ कुछ करीबी लोग भी शामिल हुए हैं. लेकिन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जहां ठहरे हुए हैं, वो जगह बेहद खास है. दोनों लेक कोमो के नजदीक ही मौजूद कास्टा दिवा रेस्टोरेंट एंड एम्प, स्पा में ठहरे हुए हैं.

काफी खूबसूरत जगह है कास्टादिवा

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इस वक्त इटली के लेक कोमों में चल रही है. दोनों बहुत जल्द ही पति-पत्नी बनने वाले हैं. लेकिन दोनों जिस जगह पर इस वक्त ठहरे हुए हैं, वो बेहद ही खूबसूरत है. ये लेक, मिलान शहर से ज्यादा दूर नहीं है. इस जगह पर कई गार्डन, लग्जरी विला और सुंदर विलेज हैं. इतना खूबसूरत होने के चलते भी रणवीर और दीपिका ने शायद शादी के लिए ये जगह चुनी होगी.

इटली की तीसरी बड़ी झील है लेक कोमो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, लेक कोमो, इटली की तीसरी सबसे बड़ी झील है. ये यूरोप की सबसे गहरी झीलों में से भी एक है. रोमन के समय से ही लेक कोमो अमीर लोगों की पसंदीदा डेस्टिनेशन रही है. लेक कोमो का मौसम भी शादी के लिए बेहद अनुकूल माना जाता है क्योंकि यहां का मौसम बेहद अच्छा रहता है इसलिए शादी की प्लानिंग साल के किसी भी महीने में प्लान किया जा सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi