S M L

Deepveer Ki Shadi: दीपवीर की शादी में किया गया है यह खास इंतजाम, इसे जानकर टूट सकता है आपका दिल

14 नवंबर यानी बुधवार को दीपवीर की होने वाली शादी वर्तमान में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Updated On: Nov 13, 2018 05:56 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Deepveer Ki Shadi: दीपवीर की शादी में किया गया है यह खास इंतजाम, इसे जानकर टूट सकता है आपका दिल

14 नवंबर यानी बुधवार को दीपवीर की होने वाली शादी वर्तमान में चर्चा का विषय बनी हुई है. बी-टाउन से लेकर इस रोमांटिक जोड़ी को चाहने वाले भी इनकी की शादी के बारे में जानने के लिए बेकरार हो रहे हैं. वहीं इस शादी का इंतजार कर रहे फैंस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ गई है जिसे जानकर उनका दिल टूट सकता है. रिपोर्ट्स माने तो दीपवीर की शादी में सिक्‍योरिटी को लेकर खास इंतजाम किए गए हैं जिसमें कैमरा और मोबाइल ले जाना प्रतिबंधि‍त है.

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दरअसल, यह इंतजाम शादी की प्राइवेसी को लेकर किया गया है. गौरतलब है कि विराट-अनुष्‍का और सोनम-आनंद की शादी के कई वीडियो और तस्‍वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुए थे. जिसके चलते इस बात का ख्‍याल रखते हुए उनकी टीम ने यह विशेष तैयारी की है. इससे सभी मेहमान शादी को पूरी तरह एंजॉय कर पाएंगे.

बता दें, दीपिका-रणवीर 14 नवंबर को साउथ इंडियन रीति रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे और अगले दिन वो नॉर्थ इंडियन रीति रिवाजों से एक दूसरे के साथ फेरे लेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका-रणवीर की शादी में कम से कम लोगों को बुलाया गया है. खबर है कि लेक कोमो में 30 करीबी फ्रेंड्स और रिश्तेदारों को इनवाइट किया गया है. वहीं बॉलीवुड से सिर्फ फराह खान, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली को जाने की चर्चा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi