S M L

शादी से पहले सता रही है घर की चिंता, जल्द दीपिका और रणवीर बनेंगे विरुष्का के पड़ोसी

रणवीर अपने पैरेंट्स और दीपिका के साथ घर देखने के लिए पहुंचे थे

Updated On: Apr 26, 2018 12:03 AM IST

Arbind Verma

0
शादी से पहले सता रही है घर की चिंता, जल्द दीपिका और रणवीर बनेंगे विरुष्का के पड़ोसी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. काफी समय से ये खबरें मीडिया में आ रही हैं कि दोनों इसी साल के आखिर तक शादी कर लेंगे लेकिन शादी से पहले एक और खबर उनसे जुड़ी हुई आ रही है जिसे सुनकर विराट और अनुष्का को भी खुशी होगी.

विरुष्का के पड़ोसी बनेंगे रणवीर-दीपिका

शादी की खबरों से मीडिया गुलजार रहा लेकिन शादी तो उम्मीद है कि इस साल के अंत तक हो ही जाएगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लेकिन उससे पहले दोनों की चिंता एक बात को लेकर है और वो है घर की चिंता. दोनों इस वक्त घर लेने के बारे में सोच रहे हैं ताकि शादी के बाद किसी भी तरह की तकलीफ न उठानी पड़े. ऐसा कहा जा रहा है कि विरुष्का जिस जगह पर रह रहे हैं, उसी जगह रणवीर और दीपिका भी घर लेने की सोच रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण वर्ली के ओमकार 1973 में पहुंचे थे. यहां दोनों खुद के लिए एक अच्छे अपार्टमेंट की तलाश में पहुंचे थे. अब इससे एक बात तो पुख्ता हो जाती है कि दोनों शादी इसी साल करेंगे.

दोनों को आई प्रॉपर्टी बेहद पसंद

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रणवीर सिंह अपने पैरेंट्स और दीपिका के साथ वर्ली की इस सोसाइटी में पहुंचे थे और दोनों को यहां की प्रॉपर्टी बेहद पसंद भी आई है और अगर सब सही रहा तो बहुत जल्द दोनों यहां प्रॉप्रटी भी खरीद लेंगे और इस तरह से वो विराट और अनुष्का के नए पड़ोसी भी बन जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi