S M L

लोगों ने शादी के कार्ड पर किया रणवीर-दीपिका को ट्रोल, निकाली ऐसी गलतियां

मीडिया में आ रही खबरों को अगर मानें तो दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में होगी

Updated On: Oct 22, 2018 08:18 AM IST

Arbind Verma

0
लोगों ने शादी के कार्ड पर किया रणवीर-दीपिका को ट्रोल, निकाली ऐसी गलतियां
Loading...

बॉलीवुड के हॉट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बीते दिन ही दोनों ने अपनी शादी की तारीख की ऑफिशियली अनाउंसमेंट की है. दोनों ने हिंदी और अंग्रेजी भाषा में कार्ड जारी किया है लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिस पर शायद ही आपका ध्यान गया हो, लेकिन लोगों की नजर पड़ते ही उन्होंने खिंचाई शुरू कर दी है.

लोगों ने कार्ड में निकाली गलती

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में परिवार वालों के सामने बंधने वाले हैं, जिसका खुलासा दोनों ने सोशल मीडिया पर किया था. शादी का कार्ड दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था लेकिन गोल्डन कलर के बॉर्डर वाले इस कार्ड में वेन्यू का जिक्र नहीं था. लेकिन इस कार्ड में लोगों ने गलतिया निकालनी शुरू कर दीं. हिंदी के कार्ड में दो गलत शब्द ‘की’ और ‘दीपीका’ यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं. इस गलती को लेकर लोग रणवीर और दीपिका को कोस रहे हैं. बता दें कि, हिंदी के इन वाक्यों में ‘की’ की जगह ‘कि’ और ‘दीपीका’ की जगह ‘दीपिका’ लिखा जाना चाहिए था.

card

card

card

इटली के लेक कोमो में होगी शादी

मीडिया में आ रही खबरों को अगर मानें तो दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में होगी. इस शादी में दो दर्जन नजदीकी मेहमान शामिल होंगे. परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त इस शादी में शरीक होने वाले हैं.

card

card

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi