S M L

Badhaai Ho : इटली में हुई रणवीर-दीपिका की सगाई, इस तरह से हुईं रस्में

दीपिका-रणवीर कल 14 नवंबर को साउथ इंडियन रीति रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे और अगले दिन वो नॉर्थ इंडियन रीति रिवाजों से एक दूसरे के साथ फेरे लेंगे

Updated On: Nov 13, 2018 07:23 PM IST

Ankur Tripathi

0
Badhaai Ho : इटली में हुई रणवीर-दीपिका की सगाई, इस तरह से हुईं रस्में

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने आज सगाई कर ली है. जी हां शनिवार को इटली के लिए रवाना हुई रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सारे रीती रिवाजो के साथ इटली में सगाई की. स्पॉटबॉय में छपी इस खबर की मानें तो रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी के लिए बड़ा ही शाही इंतजाम किया हुआ है.

DeepVeerKiShaadi1

आपको बता दें, इटली पहुंचते ही दोनों के परिवार ने रस्मों की शुरुआत की जहां दीपिका के परिवार ने रणवीर सिंह का खास स्वागत किया और उन्हें नारियल पानी दिया. कोंकणी समाज में नारियल को शुभ माना जाता है, इसके बाद दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने रणवीर के पैरों को धोया. जिसके बाद रणवीर और दीपिका ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनाई और दोनों के चेहरे पर हंसी खिल उठी.

[ यह भी पढ़ें : Deepveer Ki Shadi: दीपवीर की शादी में किया गया है यह खास इंतजाम, इसे जानकर टूट सकता है आपका दिल ]

बता दें, दीपिका-रणवीर 14 नवंबर को साउथ इंडियन रीति रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे और अगले दिन वो नॉर्थ इंडियन रीति रिवाजों से एक दूसरे के साथ फेरे लेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका-रणवीर की शादी में कम से कम लोगों को बुलाया गया है. खबर है कि लेक कोमो में 30 करीबी फ्रेंड्स और रिश्तेदारों को इनवाइट किया गया है. वहीं बॉलीवुड से सिर्फ फराह खान, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली को जाने की चर्चा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi