S M L

Shocking : इस वजह से दीपवीर को करनी पड़ सकती है तीसरी बार शादी, पढ़ें

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के वक़्त भी ऐसा हो चुका है. इस जोड़ी ने भी अबतक अपनी शादी को रजिस्टर नहीं कराया है

Updated On: Nov 30, 2018 06:35 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : इस वजह से दीपवीर को करनी पड़ सकती है तीसरी बार शादी, पढ़ें

बॉलीवुड का मोस्ट रोमांटिक कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधने के बाद अपने रिसेप्शन में व्यस्त चल रहे हैं. लेकिन रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी न्यूज की खबर की मानें तो रणवीर दीपिका को एक बार फिर शादी करनी पड़ सकती है. जी हां इटली में हुई रणवीर दीपिका की शादी भारत ने मान्य नही है.

deepika-padukone-ranveer-singh-mumbai-reception-latest-red-carpet-pictures-

हाल ही में हरियाणा हाईकोर्ट के वकील हेंमत कुमार ने एक आरटीआई दाखिल की थी. जिसके जवाब में यह मालूम चला है कि अभी तक रणवीर-दीपिका की शादी रजिस्टर नहीं हो पाई है. आपको बता दें, किसी भी देश में शादी के करने के बाद उस देश के दूतावास को शादी की जानकारी लिखित में देनी होती है लेकिन दीपिका रणवीर ने ऐसा कुछ नहीं किया. विदेशी विवाह अधिनियम, 1969 के अनुसार जिस देश में शादी की जा रही है वहां के दूतावास को इसके बारे में लिखित में जानकारी देनी होती है. जिस वजह से इस जोड़ी को वापिस से सहदी करनी पड़ सकती है.

deepika padukone and ranveer singh at mumbai SiddhiVinayak see pictures

[ यह भी पढ़ें : New Name : प्रियंका चोपड़ा ने रखा निक जोनस का नया नाम, खुद बताई वजह, पढ़ें ]

दाखिल की गई आरटीआई के मुताबिक शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए एक बार फिर से शादी करनी पड़ेगी. जिस वजह से देखना होगा रणवीर और दीपिका अब कब इस शादी को रजिस्टर करवाते हैं. आपको बात दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के वक़्त भी ऐसा हो चुका है. इस जोड़ी ने भी अबतक अपनी शादी को रजिस्टर नहीं कराया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi