S M L

Shocking: 1000 करोड़ के बजट वाली फिल्म पर फिरा पानी, लेखक ने उठाया कानूनी कदम

इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल ‘भीम’ का किरदार निभा रहे हैं

Updated On: Oct 29, 2018 04:06 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: 1000 करोड़ के बजट वाली फिल्म पर फिरा पानी, लेखक ने उठाया कानूनी कदम
Loading...

प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ ने जबरदस्त कारोबार किया था और सफलता का परचम दूर-दूर तक फहराया था. जिसके बाद साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल ने कहा था कि वो ‘महाभारत’ पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसे दो हिस्सों में रिलीज किया जाएगा. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है.

1000 करोड़ के बजट वाली फिल्म पर फिरा पानी

साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल ने ये घोषणा की थी कि वो ‘महाभारत’ पर आधारित फिल्म बनाएंगे जो कि दो हिस्सों में तैयार होगी. इस फिल्म को दुबई में रहने वाले बिजनेसमैन बीआर शेट्टी प्रोड्यूस करेंगे. साथ ही इस फिल्म का बजट 1000 करोड़ होगा. मोहनलाल ने ये भी बताया था कि उनकी ये फिल्म एमटी वासुदेवन नायर की किताब ‘रंदमूजम’ पर आधारित होगी, जिसका स्क्रीनप्ले भी वासुदेवन ने ही लिखा है. लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो इश फिल्म के लिहाज से अच्छी नहीं है क्योंकि ये फिल्म अब खटाई में पड़ गई है. दरअसल, एमटी वासुदेवन ने निर्माताओं को अपना स्क्रीनप्ले देने से साफ इनकार कर दिया है. ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें लगता है कि इस प्रोजेक्ट को कोई भी गंभीरता से नहीं ले रहा है. मुंबई मिरर के मुताबिक, वासुदेवन ने कानूनी मदद लेते हुए फिल्म निर्माताओं से अपना स्क्रीनप्ले वापस मांगा है. वासुदेवन के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर और मेकर्स इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं और इसके प्रति वो गंभीर भी नहीं हैं. 4 साल पहले वासुदेवन ने ये कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. कहा गया था कि ये प्रोजेक्ट 3 साल में फाइनल हो जाएगा लेकिन प्रोजेक्ट को उतनी तेजी से नहीं बनाया जा रहा है, जिस तेजी से इसे बनाया जाना चाहए था.

मोहनलाल निभा रहे हैं भीम का किरदार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म में मोहनलाल ‘भीम’ का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को लेकर जब अनाउंसमेंट हुई थी, उसी वक्त से दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन इस खबर के आने के बाद उनकी भी उम्मीदों  पर पानी फिर जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi