S M L

Mardaani 2: रानी मुखर्जी ने शुरू की 'मर्दानी 2' की शूटिंग, देखें सेट से आई पहली तस्वीर

फिल्म के सीक्वल के निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक गोपी पुथरन हैं. रानी के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो रानी मुखर्जी इससे पहले ‘हिचकी’ में नजर आईं थीं.

Updated On: Mar 27, 2019 12:36 PM IST

Ankur Tripathi

0
Mardaani 2: रानी मुखर्जी ने शुरू की 'मर्दानी 2' की शूटिंग, देखें सेट से आई पहली तस्वीर

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी भले ही कई साल में एक या दो फिल्में करती हों लेकिन रानी अब 5 साल बाद एक बार फिर बड़े पर अपनी धमाकेदार वापसी कर रही हैं. बता दें कि रानी मुखर्जी की अपनी फिल्‍म ‘मर्दानी 2’ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. हाल ही में उनकी इस फिल्‍म से पहला लुक वायरल हुआ हो गया है. रानी का यह लुक उनकी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान का है जिसमें वो सफेद रंग की शर्ट और काले रंग की पैंट पहने हुए हैं. इस तस्वीर में रानी का बहुत ही दमदार अंदाज नजर आ रहा है.

साल 2014 में आई ‘मर्दानी’ का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था. फिल्म बाल तस्करी पर आधारित थी और उसमें रानी अपराध शाखा की वरिष्ठ निरीक्षक शिवानी शिवाजी रॉय बनी थीं. फिल्म ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया. अपने एक इंटरव्‍यू के दौरान रानी ने बताया था कि ‘मर्दानी’ उनके दिल के बेहद करीब है.

[ यह भी पढ़ें:  Pics : एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2018 में लगा सितारों का जमघट ]

फिल्म के सीक्वल के निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक गोपी पुथरन हैं. रानी के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो रानी मुखर्जी इससे पहले ‘हिचकी’ में नजर आईं थीं. उनकी यह फि‍ल्‍म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकब्सटर साबित हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi