S M L

रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ का जलवा बरकरार, अब तक कमाए इतने करोड़ रुपए

फिल्म की टीम ने की है बहुत मेहनत

Updated On: Mar 29, 2018 06:02 PM IST

Arbind Verma

0
रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ का जलवा बरकरार, अब तक कमाए इतने करोड़ रुपए

तकरीबन चार साल बाद फिल्मों में वापसी की है रानी मुखर्जी ने. लेकिन ‘हिचकी’ की सफलता से वो इन दिनों काफी खुश हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दरम्यान ये कहा कि, ‘इस फिल्म की सफलता ने सारे मिथक तोड़ दिए हैं कि शादी और बच्चे के बाद अभिनेत्रियां डेड कमोडिटी होती हैं.’ ये फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

एक हफ्ते में की 20 करोड़ की कमाई

रानी मुखर्जी की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘हिचकी’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते में तकरीबन 20 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. पहले ही दिन इस फिल्म ने शानदार ओपनिंग की थी. फिल्म की अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा कि, ‘ये फिल्म सिर्फ लोगों का मनोरंजन ही नहीं करती बल्कि लोगों को जिंदगी देखने के नजरिए में बदलाव भी लाती है. मैं सोशल मीडिया का तहे दिल से शुक्रिया करना चाहूंगी कि मैं ज्यादा से ज्यादा आम जनता तक अपनी बात पहुंचा सकी.’ ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के आंकड़े भी जारी किए हैं.

फिल्म की टीम ने की बहुत मेहनत

रानी मुखर्जी ने आगे बोलते हुए कहा कि, ‘इस फिल्म की टीम ने बहुत ज्यादा मेहनत की है. हमने 38 दिनों में ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली थी जो मुझे लगता है कि ये मेरे लिए बहुत बड़ी सफलता है क्योंकि हिंदी फिल्मों को शूट करने में काफी समय लगता है’.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi