S M L

‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंची रानी मुखर्जी, पतंगबाजी में भी लिया हिस्सा

गुजरात के पतंग का ये अंतर्राष्ट्रीय महोत्सव 11 जनवरी से शुरु हो चुका है

Updated On: Jan 12, 2018 11:54 PM IST

Arbind Verma

0
‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंची रानी मुखर्जी, पतंगबाजी में भी लिया हिस्सा

लंबे अरसे बाद बॉलीवुड दिवा रानी मुखर्जी बड़ पर्दे पर वापसी कर रही हैं. वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ के प्रचार-प्रसार में लगी हैं. इसी कड़ी में वो गुजरात के अहमदाबाद शहर में पहुंचीं जहां उन्होंने जमकर पतंग उड़ाई.

रानी मुखर्जी ने साबरमती रीवर फ्रंट के पास जाकर पतंगबाजी में हिस्सा लिया. आपकी जनाकारी के लिए बता दें कि, गुजरात के पतंग का ये अंतर्राष्ट्रीय महोत्सव 11 जनवरी से शुरु हो चुका है. इसकी शुरुआत साबरमती नदी के किनारे की गई है. ये पतंग महोत्सव पांच दिनों तक चलेगा. ये 22वां पतंग महोत्सव है जिसमें देश के 8 राज्यों से आए 100 पतंगबाज और सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रिया और स्विटजरलैंड समेत 23 देशों से आए 74 विदेशी पतंगबाजों ने इस अंतर्राष्ट्रीय पतंग महोत्सव में हिस्सा लिया है.

आदिरा के जन्म के बाद रानी मुखर्जी फिल्मों में वापसी कर रही हैं. ‘हिचकी’ फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है. ये फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी. दरअसल, इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी को दिखाया गया है जो अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बना देती है. रानी मुखर्जी ने इस फिल्म में एक टीचर का रोल अदा किया है जिसे टॉरेट सिंड्रोम है. इसकी वजह से वो कुछ खास परिस्थियों में बोल पाने सक्षम नहीं होतीं. लेकिन बावजूद इसके वो स्कूल के बच्चों को पढ़ाती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi