S M L

WOW : चीन बॉक्स ऑफिस पर रानी मुखर्जी का चला जादू, 'हिचकी' 100 करोड़ क्लब में शामिल

फिल्म हिचकी से रानी मुखार्जिने फिल्मों में अपना कमबैक किया था. जिसे दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया था.

Updated On: Oct 26, 2018 03:15 PM IST

Ankur Tripathi

0
WOW : चीन बॉक्स ऑफिस पर रानी मुखर्जी का चला जादू, 'हिचकी' 100 करोड़ क्लब में शामिल
Loading...

इस साल बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म 'हिचकी' ने चीन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया था. फिल्म में रानी मुखर्जी टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित एक टीचर का किरदार निभाया था. ऐसे में फिल्म ने चीन में कमाई के मामले में 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर यह खास जानकारी सबके साथ साझा की है. तरण आदर्श के मुताबिक 25 अक्टूबर तक फिल्म ने चीन में 13.94 मिलियन डॉलर यानी करीब 102.09 करोड़ का बिजनेस किया है. ऐसे में चीन में रानी को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में रानी मुखर्जी को कई स्कूल उनकी बीमारी के वजह से स्कूल में नहीं रखना चाहते हैं. लेकिन रानी अपने पढ़ाने के तरीके से बच्चों की जिंदगी बदल देती हैं. वहीं फिल्म की इस असीम कामयाबी पर बात करते हुए रानी ने कहा है '' अच्छे सिनेमा के लिए भाषा किसी तरह की बाधा नहीं है और यह दर्शकों के दिलों और दिमाग को जोड़ती है. चीन में हिचकी की सफलता ने यह साबित कर दिया है."

[ यह भी पढ़ें : शाहिद की अगली फिल्म के नाम का हुआ ऐलान, जल्द नजर आएंगे ‘कबीर सिंह’ ]

फिल्म हिचकी से रानी मुखार्जिने फिल्मों में अपना कमबैक किया था. जिसे दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया था. जिसके बदोलत फिल्म भारत में भी हिट रही थी. इस फिल्म को बनाने में कुल 20 करोड़ की ललागत आई थी. जिसे अब फिल्म की टीम ने कई गुना मुनाफा समेत वसूल कर लिया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi