S M L

China Box Office: दो दिन में रानी की फिल्म ने की धमाकेदार कमाई, ये रहे आंकड़े

इसी साल 23 मार्च को रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ भारत में भी रिलीज की गई थी

Updated On: Oct 14, 2018 06:11 PM IST

Arbind Verma

0
China Box Office: दो दिन में रानी की फिल्म ने की धमाकेदार कमाई, ये रहे आंकड़े

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ चीन में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने वहां धमाकेदार शुरुआत की है. सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 12 अक्टूबर को चीन के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. रानी मुखर्ज ने इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाया है. फिल्म को रिलीज हुए दो दिन ही हुए हैं लेकिन दो दिन में ही फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है.

हिचकी ने की धमाकेदार शुरुआत

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. इस फिल्म ने महज दो दिनों के भीतर ही 18 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. 12 अक्टूबर को फिल्म को रिलीज किया गया था. पहले ही दिन इस फिल्म ने 70 हजार डॉलर यानि 5.67 करोड़ रुपए की शुरुआत की थी. फिल्म ने दूसरे दिन 122 प्रतिशत से ज्यादा की ग्रोथ हासिल की. शनिवार को फिल्म ने 1.71 मिलियन डॉलर की कमाई की. इस फिल्म ने अब तक कुल 2.48 मिलियन डॉलर यानि 18.26 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

भारत में कमाए थे इतने

आपको बता दें कि, इसी साल 23 मार्च को रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ भारत में भी रिलीज की गई थी. इस फिल्म ने रिलीज के दिन ही 30 लाख रुपए की ओपनिंग ली थी. फिल्म को पहले हफ्ते में 26.10 करोड़ का कलेक्शन मिला था. फिल्म का टोटल कलेक्शन 46.21 करोड़ रुपए रहा. जबकि इसे बनाने में लागत महज 20 करोड़ रुपए की ही लगी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi