S M L

Video : रानी मुखर्जी ने सलमान से कहा 'शादी छोड़ो सीधे बच्चे पैदा करो', एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

रानी की यह बात सुनते ही चौंक गए सलमान खान देखिए वीडियो

Updated On: Aug 29, 2018 01:59 PM IST

Ankur Tripathi

0
Video : रानी मुखर्जी ने सलमान से कहा 'शादी छोड़ो सीधे बच्चे पैदा करो', एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इनदिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग के साथ-साथ 'दस का दम' की शूटिंग भी कर रहे हैं. हाल ही में सलमान खान के इस शो पर शाहरुख खान और रानी मुखर्जी पहुंचे. जहां इन सितारों ने मिलकर खूबसारी मस्ती की और धमाल मचाया. इस बीच रानी मुखर्जी ने सलमान खान को उनकी जिंदगी को लेकर एक नसीहत देदी जिसे सुनते ही सलमान खान सोच में पढ़ गए. इस वीडियो में देखिए आखिर रानी ने सलमान खान से ऐसा क्या कहा.

इस वीडियो में जैसा  देखा जा सकता है कि रानी मुखर्जी ने सलमान और शाहरुख के बीच गुड्डा-गुड़िया को डायपर पहनाने की एक प्रतियोगिता रखी. इस प्रतियोगिता में शाहरुख खान हार जाते हैं और सलमान खान जीत जाते हैं. जिसके बाद रानी सलमान खान से कहती हैं ‘सलमान तुम शादी-वादी छोड़ो, सीधे बच्चे पैदा कर लो…’ सलमान रानी से ये बात सुनकर चौंक जाते हैं. और स्टूडियों में बैठे दर्शक हंस देते हैं. वहीं इस वीडियो में सुनील ग्रोवर भी नजर आतें हैं जो अमिताभ बच्चन की अंदाज में सेट पर पहुंचे थे. आपको बता दें यह दस का दम का फिनाले एपिसोड था.

[ यह भी पढ़ें : सगाई पार्टी में पंजाबी गानों पर जमकर नाचीं प्रियंका और निक की मां ]

सलमान खान की फिल्मों की बात करें तो सलमान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग पूरी कर माल्टा से  भारत वापस लौटे हैं. जिसके बाद वह अब बहुत जल्द इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi