S M L

Buzz : ऋषि कपूर के कैंसर की खबर से घबराएं नहीं - रणधीर कपूर

रणधीर ने कहा, अभी उन्हें ( ऋषि कपूर ) अमेरिका पहुंचे 2 - 3 दिन हुआ है. ऐसे में वो अपने टेस्ट के लिए तैयार हो रहे हैं.

Updated On: Oct 03, 2018 11:00 PM IST

Bharti Dubey

0
Buzz : ऋषि कपूर के कैंसर की खबर से घबराएं नहीं - रणधीर कपूर

कुछ घंटो पहले ही ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर सामने आई है. चल रही खबर के बाद ऋषि कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर घबराएं नही और उन्होंने फर्स्टपोस्ट हिंदी की सीनियर जर्नलिस्ट भारती दुबे से बात करते हुए कहा है कि '' ऋषि कपूर को लेकर चल रहीं खबरें बिल्कुल सही नहीं हैं. ऋषि जी के टेस्ट होने अभी बाकी हैं. अभी हम खुद नहीं जानते कि ऋषि जी को कौनसा कैंसर है . जिस वजह से उनके साथ उनका परिवार अमेरिका गया है. और मीडिया जिस तरह से उनको थर्ड स्टेज होने की खबर चला रही है, ये बिल्कुल भी सही नहीं है . बहुत जल्द हम आपसे साझा करेंगे कि उन्हें आखिर क्या हुआ है, और कौन सा कैंसर हैं. तबतक के लिए ऐसी खबरों से दूर रहें''

आपको बता दें, ऋषि कपूर को भी अमेरिका के उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें इस वक्त सोनाली बेंद्रे का इलाज चल रहा है.

[ यह भी पढ़ें : Breaking News : ऋषि कपूर को हुआ थर्ड स्टेज का कैंसर ? इलाज के लिए गए अमेरिका ]

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर हाल ही में अपनी पत्नी नीतू और बेटे रणबीर कपूर के साथ अमेरिका गए हैं. इसकी जानकारी खुद ऋषि कपूर ने ट्विटर पर जाने से पहले सभी के साथ साझा की थी. जिसके बाद आज खबर आई की ऋषि कपूर को थर्ड स्टेज का कैंसर है. जिसके इलाज के लिए वो बेटे रणबीर और पत्नी नीतू के साथ अमेरिका गए हैं. लेकिन ऋषि के परिवार ने इसपर अपना बयान देकर सारी बातें साफ करदी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi