S M L

OMG: रणदीप हुड्डा बहुत जल्द बनेंगे डाकू? घोड़े पर दिखेगा उनका अलग अंदाज

रणदीप ने ‘सरबजीत’, ‘राजा रवि वर्मा’ और ‘चार्ल्स शोभराज’ की कहानी को बड़े पर्दे पर जी चुके हैं

Updated On: Dec 19, 2017 08:43 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: रणदीप हुड्डा बहुत जल्द बनेंगे डाकू? घोड़े पर दिखेगा उनका अलग अंदाज

दमदार एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में अपनी छवि बनाने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा बहुत जल्द एक असल जिंदगी पर फिल्म करने जा रहे हैं. इससे पहले रणदीप ने ‘सरबजीत’, ‘राजा रवि वर्मा’ और ‘चार्ल्स शोभराज’ की कहानी को बड़े पर्दे पर जी चुके हैं.

मीडिया की खबरों को मानें तो लेखक सुरजीत सर्राफ के उपन्यास ‘द कन्फेशन्स ऑफ सुल्ताना डाकू’ के जीवन पर आधारित फिल्म में रणदीप हुड्डा नजर आ सकते हैं. इस फिल्म में वो खुद डाकू सुल्ताना का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन करेंगी मधुरिता आनंद.

sultana-daku_1513662856

ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा और राजू चड्ढा होंगे. निर्माता राहुल मित्रा ने बताया कि, ‘फिल्म की शूटिंग यूपी के तराई इलाकों में की जाएगी और एक्शन और घोड़ों की दौड़ के सीन्स रणदीप कजाकिस्तान में शूट करेंगे जिसे बाद में दर्शक बड़े पर्दे पर 1920 के दशक के उत्तर भारत के रुप में देख पाएंगे.’

ये कम ही लोगों को पता होगा कि सुल्ताना डाकू की डैशिंग पर्सनालिटी थी. उसने अपने घोड़े का भी नाम महाराणा प्रताप के घोड़े चेतक के नाम पर रखा था.

पिछले कई अरसे से रणदीप मीडिया से दूर हैं. कुछ दिनों पहले रणदीप की दाढ़ी-मूंछों में तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी. शायद वो इसी फिल्म के लिए अपनी दाढ़ी-मूंछें बढ़ा रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi