S M L

फैमिली के लिए कुक बने रणबीर और सैफ़

रणबीर-सैफ ने शशि कपूर की पार्टी में बनाया डिनर

Updated On: Feb 18, 2017 07:40 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
फैमिली के लिए कुक बने रणबीर और सैफ़

अगर आपको लगता है कि सिर्फ आप ही घर में खाना बनाते हैं और सुपरस्टार्स ऐसा बिल्कुल भी नहीं करते. तो हम आपके लिए एक तस्वीर लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आपको लगने लगेगा कि सुपरस्टार्स भी अपनी किचन में खाना बना लेते हैं आप ही की तरह.

ये तस्वीरें शुक्रवार रात को शशि कपूर के घर हुई पार्टी की है. इस पार्टी में रणबीर कपूर और सैफ अली खान दोनों कुक बने. खाना बनाया और अपने हाथों से सबको सर्व भी किया. ठीक उसी तरह जैसे हम सब अपने घरों में करते हैं.

करीना और करिश्मा दोनों आराम से पोज कर रही हैं तो रणबीर कपूर मस्ती में सब्जियां काट रहे हैं. सबसे ज्यादा मजा सैफ़ को आ रहा है. वो तो ऐसे खाना बना रहे हैं जैसे कि बड़े एक्सपीरियंस शेफ हों. हो भी सकते हैं, हमें बुलाएंगे तभी ज्यादा बता पाएंगे.

कपूर फैमिली के डिनर तैयार करते रणबीर-सैफ

कपूर फैमिली के लिए डिनर तैयार करते रणबीर और सैफ़

इस फोटो में आप शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर को भी देख सकते हैं. उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी से उन्हें पहचाना जा सकता है. शशि कपूर के दो बेटे हैं करण कपूर और कुणाल कपूर. करण ने फिल्मों में ज्यादा काम नहीं किया जबकि करण कपूर को आपने अक्षय कुमार की 'सिंह इज ब्लिंग' में विलेन के रूप में जरूर देखा होगा.

बाकी किसी का परिचय देने की जरूरत इसलिए नहीं है कि अगले दो महीनों में दोनों दूसरे स्टार्स की फिल्में आने वाली हैं. सैफ़ की फिल्म रंगून रिलीज को तैयार है तो रणबीर 'जग्गा जासूस' बनकर करेंगे जासूसी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi