विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

फिर साथ काम करेंगे रणबीर-अनुराग

रणबीर कपूर अब अनुराग बासु के साथ किशोर कुमार बायोपिक पर काम कर रहे हैं

Akash Jaiswal Updated On: Jul 28, 2017 10:03 AM IST

0
फिर साथ काम करेंगे रणबीर-अनुराग

‘जग्गा जासूस’ के फेलियर पर नाराज ऋषि कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु को जमकर फटकार लगाई थी. उन्होंने अनुराग बासु के काम करने के तरीकों पर भी कई सवाल उठाये. खबर है कि अपने पापा के इस बर्ताव से रणबीर कपूर काफी शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं.

‘जग्गा जासूस’ के फ्लॉप होने पर भड़के ऋषि कपूर, अनुराग बासु से हैं खफा

इतना ही नहीं, ‘जग्गा जासूस’ के फ्लॉप हो जाने से अनुराग के साथ उनकी दोस्ती पर कोई फर्क नहीं पड़ा. रणबीर अब अनुराग के साथ पार्शव गायक किशोर कुमार की जीवनी पर एक फिल्म लेकर आ रहे हैं.

Rishi Kapoor

एक सोर्स ने समाचार पत्र डीएनए को बताया, “रणबीर और अनुराग बहुत ही करीब दोस्त हैं. रणबीर भले ही अनुराग के काम करने के तरीकों से राजी नहीं होंगे पर इससे उनकी दोस्ती पर कोई फर्क नहीं पड़ता. इंडस्ट्री में रणबीर ने अपने ऐसे कई दोस्तों के साथ काम करना बंद कर दिया है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्में दी हो. पर रणबीर को अनुराग के काबिलियत पर पूरा भरोसा है.”

अनुराग: रणबीर में है सहज आकर्षण और मासूमियत

“रणबीर और अनुराग अब साथ मिलकर सिंगर किशोर कुमार पर एक बायोपिक फिल्म के लिए काम कर रहे हैं. ये फिल्म काफी समय से अटकलों में थी क्योंकि किशोर के बेटे अमित कुमार इस फिल्म के कॉन्टेंट पर अपना पूरा नियंत्रण रखना चाहते थे.”

सोर्स ने आगे बताया, “पर अब रणबीर और अनुराग ने सोचा है कि इस फिल्म को काल्पनिक बताकर रिलीज किया जाए. साथ ही, इस फिल्म में एक डिस्क्लेमर देकर इससे बनाया जाएगा. इसी तरह से वो लोग फिल्म को लेकर आएगा बढ़ सकते हैं. रणबीर और अनुराग आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi