S M L

रणबीर-आलिया के रिलेशनशिप पर रिद्धिमा ने दिया बड़ा बयान, जनिए क्या कहा?

दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तो सोशल मीडिया में कब से सुर्खियां बटोर रही हैं

Updated On: Nov 04, 2018 08:21 PM IST

Arbind Verma

0
रणबीर-आलिया के रिलेशनशिप पर रिद्धिमा ने दिया बड़ा बयान, जनिए क्या कहा?
Loading...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबरें काफी वक्त से मीडिया में आ रही हैं. पहली बार दोनों को सोनम और आनंद की रिसेप्शन में एक साथ देखा गया था. इसके बाद दोनों एक साथ कई मौकों पर नजर आने लगे. इसके बाद खबरें तो सार्वजनिक हो गईं. हाल ही में खबर ये भी आई कि दोनों अगले साल शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. और अब एक और खबर सामने आ रही है.

बहन रिद्धिमा ने दिया बयान

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं. दोनों के रिलेशनशिप पर रणबीर की बहन रिद्धिमा ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि, ‘कयासबाजी हो रही हैं उनसे पूछिए. मैं इस बारे में और क्या कह सकती हूं. मैं खुश हूं अगर मेरा भाई रिलेशनशिप में है.’ हां, एक बात इस इंटरव्यू में ये भी निकलकर सामने आ रही है कि रिद्धिमा ने खुलकर ये बात नहीं कही कि रणबीर, आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं.

जल्द करने वाले हैं शादी

आपको बता दें कि, दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तो सोशल मीडिया में कब से सुर्खियां बटोर रही हैं लेकिन कतुछ दिनों पहले ये भी खबर आई थी कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों के बीच प्यार की शुरुआत अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के दौरान हुई.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi