S M L

FIRST LOOK: अब डकैत बनकर आपका दिल लूटेंगे रणबीर कपूर

यशराज फिल्म्स ने आज रणबीर कपूर के अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है

Updated On: May 07, 2018 12:46 PM IST

Akash Jaiswal

0
FIRST LOOK: अब डकैत बनकर आपका दिल लूटेंगे रणबीर कपूर
Loading...

रणबीर कपूर ने अभी अपनी फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ का काम पूरा भी नहीं किया कि उनकी अगली फिल्म की घोषणा कर दी गई है. आज यशराज फिल्म्स ने औपचारिक घोषणा करते हुए ट्विटर पर बताया कि रणबीर कपूर उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे. ये एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है जिसे करण मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे.

यशराज फिल्म्स ने इस फिल्म से रणबीर कपूर की एक झलक को शेयर करते हुए लिखा, “करम से डकैत, धरम से आजाद. यशराज फिल्म्स की अगली एडवेंचर फिल्म में पेश है रणबीर कपूर एक नए अंदाज में.”

इस वीडियो में देखा गया कि रणबीर बिलकुल एक डकैत के रूप में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ 45 सेकंड के फिल्म के इस लुक वीडियो को देखकर ये साफतौर पर कहा जा सकता है की ये फिल्म एक्शन से भरी होगी.

गौरतलब है कि पिछली बार रणबीर यशराज फिल्म्स की ‘राकेट सिंह: सेल्समेन ऑफ द ईयर’ में नजर आए थे. अब 9 साल के बाद रणबीर एक बार फिर यशराज के प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं.

रणबीर इन दिनों राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. इसी के साथ रणबीर आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में भी नजर आनेवाली हैं. इस फिल्म के लिए बुल्गारिया में शूटिंग की जा रही थी जिसके बाद अब वो मुंबई लौट आए हैं.

बात करें फिल्म ‘शमशेरा’ की तो इसकी शूटिंग इस साल के अंत तक शूरु कर दी जाएगी और इसका काम 2019 के मध्य तक पूरा किया जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi