S M L

Aww: प्यार में पड़े रणबीर का हुआ ऐसा हाल, कहा, ‘पानी भी अब शरबत लगता है’

रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं

Updated On: Jun 21, 2018 05:09 PM IST

Akash Jaiswal

0
Aww: प्यार में पड़े रणबीर का हुआ ऐसा हाल, कहा, ‘पानी भी अब शरबत लगता है’

रणबीर कपूर की जिंदगी में प्यार का फूल एक बार फिर खिलता नजर आ रहा है. आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर रणबीर हर तरफ छाए हुए हैं. अपने मीडिया इंटरव्यूज के दौरान भी वो आलिया को लेकर इशारों ही इशारों में अपनी फीलिंग्स को बयां कर चुके हैं.

आलिया के प्यार में खोए रणबीर ने हाल ही में एक पत्रकार से बातचीत के दौरान, प्यार को एक खूबसूरत अनुभव बताया. उन्होंने कहा, “प्यार में पड़ना दुनिया की सबसे बड़ी चीज है. ये बेहद खूबसूरत अनुभव होता है. जब आप प्यार में पड़ते हैं तो सब कुछ अच्छा लगता है और यहां तक कि पानी भी शरबत लगता है.”

जब रणबीर से पूछा गया कि क्या लव रिलेशनशिप के चलते उनके काम पर असर पड़ता है? तो उन्होंने कहा, “ये मेरे साथ वही करता है जो एक सामान्य इंसान के साथ करता है और मैं भी वो ही हूं. मुझे अपने बारे में सोचकर अच्छा लगता है जब मैं सुबह में उठता हूं और काम पर जाता हूं. ऐसा लगता है कि जिंदगी बेहद हसीन है और प्यार इसे और भी बेहतर बना देती है.”

बॉलीवुडलाइफ में छपी एक खबर में तो इस बात का दावा भी किया गया है कि 2020 तक रणबीर आलिया से शादी भी कर सकते हैं. शादी को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा था, “मैं शादी में विश्वास रखता हूं. मैं चाहता हूं कि मेरी भी बीवी हो, बच्चे हों और मेरा भी एक अपना परिवार हो. उम्मीद करता हूं की ये सौभाग्य भी मुझे जल्द ही प्राप्त होगा.”

Caught & Clicked: ‘संजू’ की रिलीज से पहले आलिया को लेकर संजय दत्त के आशियाने पर पहुंचे रणबीर !

आपको बता दें कि रणबीर आलिया को बेहद लकी मानते हैं. इन दिनों वो अक्सर आलिया के साथ नजर आते हैं. 20 जुलाई की रात को भी जब वो संजय दत्त से मिलने उनके घर पहुंचे तो वो आलिया को अपने साथ ले गए थे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi