S M L

रणबीर ने किया खुलासा, कॉफी विथ करण में जबरदस्ती बुलाया गया था

रणबीर कपूर ने बताया की वो इंडस्ट्री के किसी भी एक्टर को इस शो पर आने नहीं देना चाहते थे

Updated On: Jul 26, 2017 08:19 AM IST

Akash Jaiswal

0
रणबीर ने किया खुलासा, कॉफी विथ करण में जबरदस्ती बुलाया गया था

रणबीर कपूर ने ये खुलासा किया है कि करण जौहर के शो में उन्हें जबरदस्ती बुलाया गया था. उन्होंने बताया की वो इस शो में वो नहीं जाना चाहते थे. रणबीर के साथ इस शो पर रणवीर सिंह भी मौजूद थे.

ranbir 1

रणबीर ने इस बात का खुलासा एआईबी के नए पॉडकास्ट वीडियो में किया. उन्होंने बताया कि “आप करण को अच्छे से जानते हैं. वो अपने शो पर आपको इतना कम्फर्टेबल कर देते हैं कि आप आराम से उनसे बातचीत करने लगते हैं. आपको ये भी याद नहीं रहता है कि लाखों लोग आपके हर शब्द को गंभीरता से सुन रहे हैं.”

anushka sharma

रणबीर का कहना है की ये बिल्कुल गलत है.  उन्होंने कहा, “मुझे इस सीजन में जाने के लिए फोर्स किया गया था. मैंने करण को कहा था कि मैं नहीं आना चाहता. मैं और अनुष्का इस बार सच में प्रोटेस्ट करना चाहते थे और प्लानिंग कर रहे थे कि इंडस्‍ट्री के लोग इस शो में न आएं क्‍योंकि यह सही नहीं है. वह हमसे पैसा बनाए. हम वहां जाते हैं और फिर पूरे साल हमसे सवाल किए जाते हैं. यह सही नहीं है.'

रणबीर की नई गर्लफ्रेंड से मिलकर कैटरीना को लगी ‘मिर्ची’

रणबीर करण की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इनमें 'लक बाई चांस', 'वेक अप सिड', 'बॉम्बे टॉकीज', 'ये जवानी है दीवानी' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्में शामिल है.

करन जौहर के शो में बॉलीवुड के कई सारे बड़े सितारे आ चुके हैं. ये शो दर्शकों में काफी लोकप्रिय रहा हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi