विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जग्गा जासूस : रणबीर-ऋषि कपूर में फिर पड़ी दरार

फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को लेकर रणबीर कपूर ने ऋषि कपूर की बातों पर ये सफाई दी है

Akash Jaiswal Updated On: Aug 10, 2017 08:38 PM IST

0
जग्गा जासूस : रणबीर-ऋषि कपूर में फिर पड़ी दरार

रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. फिल्म की विफलता का दोष अनुराग बासु और संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती को देते हुए ऋषि कपूर ने जमकर फटकार लगाई थी. उन्होंने कहा था कि अनुराग बेहद केयरलेस इंसान है और फिल्म के फ्लॉप होने का वो एक बड़ा कारण हैं.

अपने पिता के इन स्टेटमेंट पर अब रणबीर ने अपना रिएक्शन दिया है. रणबीर ने आज संजय दत्त की फिल्म भूमि के ट्रेलर लॉन्च पर कहा , “मेरे पिता एक इमोशनल इंसान हैं. उन्होंने जो भी कहा वो सिर्फ मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए था. मैं उनकी बातों से सहमत नहीं हूं.

‘जग्गा जासूस’ के फ्लॉप होने पर भड़के ऋषि कपूर, अनुराग बासु से हैं खफा

रणबीर ने कहा कि बॉक्स ऑफिस की विफलता के बावजूद, वह उनके पहले प्रॉडक्शन ‘जग्गा जासूस’ को फ्लॉप नहीं मानते.

Ranbir Kapoor with Katrina Kaif

रणबीर ने आगे बताया, “जग्गा जासूस पर हमने साढ़े तीन साल काम किया. हमें इस बात का पूरा ज्ञान है की हम क्या कर रहे हैं. इस फिल्म को मैं एक फेलियर की तरह नहीं देखता हूं.

बल्कि इसे में एक सीख की तरह देखता हूं. अनुराग बासु और सभी के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा है. मैं किसी और के लिए जवाब नहीं दे सकता और मैं हर किसी बात पर सहमत भी नहीं हो सकता हूं.”

Box Office Day 4: सुपर फ्लॉप हुई ‘जग्गा जासूस’, 40 करोड़ भी नहीं कमा पाई

बता दें कि, फिल्म में गोविंदा का रोल काटे जाने पर भी ऋषि ने आपत्ति जताई थी. उन्होंने कहा था कि जब अनुराग को गोविंदा से काम नहीं लेना था तो उन्हें बुलाया ही क्यूं गया. इसे क्या होगा? रणबीर का नाम ही खराब होगा ना?

इन सभी बातों पर अब रणबीर ने अपनी बात राखी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi