S M L

'जीरो' में कटरीना कैफ ने कुछ यूं उड़ाया एक्‍स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का मजाक, फिर मिला ये करारा जवाब

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की लवस्‍टोरी के चर्चे एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, इसकी वजह शाहरुख और कटरीना की हालिया रिलीज फिल्‍म 'जीरो' है.

Updated On: Dec 26, 2018 11:13 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'जीरो' में कटरीना कैफ ने कुछ यूं उड़ाया एक्‍स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का मजाक, फिर मिला ये करारा जवाब

बॉलीवुड गलियारे में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की लवस्‍टोरी के चर्चे एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, इसकी वजह शाहरुख और कटरीना की हालिया रिलीज फिल्‍म 'जीरो' है. खबरों की माने तो 'जीरो' के एक सीन में कटरीना कैफ अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. जिसके चलते लोगों का कहना है कि डायरेक्टर आनंद एल राय ने इस सीन में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रियल लाइफ ब्रेक-अप को पेश किया गया है.

(यह भी पढ़ें : क्रिसमस के मौके पर कैटरीना बॉलीवुड के नवविवाहित जोड़ों को देंगी ये खास गिफ्ट)

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक जीरो के इस सीन को लेकर रणबीर कपूर ने अपना रिएक्‍शन दिया है. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि 'रणबीर कपूर ने यह फिल्म नहीं देखी है लेकिन उनको फिल्‍म के इस सीन के बारे में सूचना जरूर मिली है. वो खुद यह जानकर हैरान हैं कि जीरो में एक ऐसा सीन है. हालांकि इसके बावजूद भी वो इस फिल्म को देखने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. वहीं इससे यह जरूर साफ होता है कि रणबीर कपूर को परवाह नहीं है कि उनकी लव-लाइफ को फिल्‍म में किस तरह है दिखाया गया है या नहीं. गौरतलब है कि रणबीर सिंह इन दिनों एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi