S M L

संजय दत्त बायोपिक: टी-20 मैच के दौरान रणबीर लॉन्च करेंगे फिल्म का टीजर

रणबीर कपूर की आनेवाली फिल्म ‘संजय दत्त बायोपिक’ के टीजर को इस डेट को रिलीज किया जाएगा

Updated On: Apr 19, 2018 02:31 PM IST

Akash Jaiswal

0
संजय दत्त बायोपिक: टी-20 मैच के दौरान रणबीर लॉन्च करेंगे फिल्म का टीजर

रणबीर कपूर की मोस्ट अवैटेड फिल्म ‘संजय दत्त बायोपिक’ के टीजर को 24 अप्रैल को टी-20 मैच के दौरान रिलीज किया जाएगा. इस दिन मुंबई और हैदराबाद के बीच होने वाले मैच के साथ ही फिल्म के इस टीजर को भी दर्शकों के सामने रिवील किया जाएगा. मेकर्स फिल्म के इस टीजर को ज्यादा से ज्यादा लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं और अब क्रिकेट सीजन के समय में देशभर की ऑडियंस की निगाहें स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर प्रासारित होने वाले इस मैच पर रहेगी. इसी के चलते इस फिल्म के मेकर्स ने इसके टीजर रिलीज को लेकर ये फैसला लिया है.

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, टीजर लॉन्च के साथ ही यहां संजय दत्त, फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर मौजूद रहेंगे. 30 मिनट तक चलने वाले इस बातचीत के दौरान रणबीर यहां इस फिल्म को लेकर किए अपने संघर्ष को शेयर करेंगे तो वहीं राजकुमार हिरानी इस फिल्म की खासियत और इसके स्क्रिप्ट के बारे में बात करेंगे. संजय इस फिल्म में रणबीर के लुक्स को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आएंगे.

इसके लिए इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली फॉक्स स्टार स्टूडियोज फिल्म के इस टीजर को क्रिकेट मैच के पहले होने वाले शो ‘क्रिकेट लाइव’ के दौरान लॉन्च करने को लेकर प्लानिंग कर रही है. ये शूट मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा जहां ये क्रिकेट मैच खेला जाएगा.

फिल्म के टीजर लॉन्च के बाद इस फिल्म के लुक्स को 27 अप्रैल तक रिवील किया जा सकता है. इसके बाद ट्रेलर लॉन्च तक प्रमोशन के तौर पर इस फिल्म की कुछ स्पेशल क्लिपिंग्स को शेयर किया जाएगा.

इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, करिश्मा तन्ना, मनीषा कोइराला और परेश रावल ने भी काम किया है. ये फिल्म 29 जून को थिएटर में रिलीज होगी.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi