S M L

Shocking: एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए रणबीर ने छोड़ी लव रंजन की फिल्म, नहीं आएंगे इस फिल्म में नजर

फिल्म के निर्माता इस वक्त रणबीर कपूर से भी बात कर रहे हैं कि वो इस फिल्म से किनारा न करें

Updated On: Dec 17, 2018 04:08 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए रणबीर ने छोड़ी लव रंजन की फिल्म, नहीं आएंगे इस फिल्म में नजर

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि रणबीर कपूर और अजय देवगन डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म में साथ में नजर आएंगे. इस फिल्म में अजय देवगन एक पिता के किरदार में नजर आएंगे और रणबीर कपूर बेटे के रूप में नजर आएंगे लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है.

रणबीर कपूर ने खींचा हाथ

कुछ दिनों पहले ही ये खबर मीडिया में गुलजार हो रही थी कि लव रंजन की फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर पहली बार साथ काम करेंगे लेकिन अब ऐसा संभव नहीं हो पाएगा क्योंकि रणबीर ने इश फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है. एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर ने डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म का हिस्सा बनने से साफ तौर पर इनकार कर दिया है, जिसकी वजह से फिल्म को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, रणबीर के पास एक बड़े बैनर की फिल्म आई है, जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा किया है. हकीकत में ये बड़ा प्रोडक्शन जिन तारीखों में रणबीर के साथ फिल्म शूट करना चाहता है, उन्हीं तारीखों में लव रंजन अपनी फिल्म शूट करना चाहते हैं. रणबीर किसी भी हालत में इस बड़े प्रोजेक्ट को छोड़ना नहीं चाहते थे क्योंकि उन्हें फिल्म का आइडिया बेहद पसंद आया है.

निर्माता कर रहे हैं रणबीर से बात

रिपोर्ट में इस बात की भी जानकारी दी गई है कि, फिल्म के निर्माता इस वक्त रणबीर कपूर से भी बात कर रहे हैं कि वो इस फिल्म से किनारा न करें. हालांकि, अभी तक ये बात बन नहीं पाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi