S M L

वैलेंटाइन्स डे पर आलिया के लिए रणबीर ने अपने घर पर किया 'जीरो शुगर मील' प्लान

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे

Updated On: Feb 15, 2019 05:07 PM IST

Arbind Verma

0
वैलेंटाइन्स डे पर आलिया के लिए रणबीर ने अपने घर पर किया 'जीरो शुगर मील' प्लान

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वैलेंटाइन्स डे के मौके पर कहीं बाहर टाइम बिताने नहीं गए थे बल्कि एक साथ घर पर ही मौजूद थे. रणबीर ने आलिया भट्ट के लिए अपने घर पर ही डिनर प्लान किया था. और ये कोई नॉर्मल डिनर नहीं था बल्कि रणबीर ने आलिया के डाइट का पूरा ध्यान रखते हुए जीरो शुगर मील प्लान किया था.

जीरो शुगर मील किया प्लान

रणबीर कपूर किस कदर आलिया से प्यार करते हैं ये इसी बात से पता चलता है कि उन्होंने आलिया को घर पर डिनर के लिए तो जरूर बुलाया लेकिन उनकी डाइट का ख्याल रखते हुए जीरो शुगर मील प्लान किया.

शेफ हर्ष दीक्षित ने 3 मील कोर्स बनाए जिसमें उन्होंने चॉकलेट मिलाया जो आलिया को बेहद पसंद है. हर्ष दीक्षित ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ‘All smiles post #NotSoNasty 3 course valentines dinner. The menu tonight included a bunch of aphrodisiacs like red chillies, avocado, cinnamon, garlic, asparagus, truffle, salmon, chocolate, cherries, vanilla and lots of love Obviously #ZeroSugar coz #Diet #ValentinesDay #Love #aliabhatt#ranbirkapoor #chefharsh.’

ब्रह्मास्त्र में साथ आएंगे नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग चल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi